होम /न्यूज /मनोरंजन /37 साल के हो गए 'आदिपुरुष' के लक्ष्मण, टीवी से की थी शुरुआत, आज बड़ा नाम हैं 'सनी सिंह'

37 साल के हो गए 'आदिपुरुष' के लक्ष्मण, टीवी से की थी शुरुआत, आज बड़ा नाम हैं 'सनी सिंह'

 6 अक्टूबर 1985 को दिल्ली में जन्मे सनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार से की थी. (फोटो साभार- Instagram@ mesunnysingh)

6 अक्टूबर 1985 को दिल्ली में जन्मे सनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार से की थी. (फोटो साभार- Instagram@ mesunnysingh)

Sunny Singh Birthday: अभिनेता सनी सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. छोटे पर्दे में बाल कलाकार का किरदार निभाने वाले सनी ...अधिक पढ़ें

अभिनेता सनी सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. बचपन में फिल्म ‘देख भाई देख’ से अपने सफर की शुरुआत करने वाले सनी सिंह आज बॉलीवुड जगत में एक बड़ा नाम बन गए हैं. कुछ ही सालों में सनी सिंह ने अपनी एक्टिंग के जरिए यह मुकाम हासिल किया है.

6 अक्टूबर 1985 को दिल्ली में जन्मे सनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार से की थी. साल 1995 में डीडी नेशनल पर आए ‘देख भाई देख’ सीरियल में सनी ने छोटे किरदार के साथ अपना सफर शुरू किया था. अब सनी सिंह ‘आदिपुरुष’ फिल्म में प्रभास के छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार निभाते नजर आएंगे.

कड़ी मेहनत से पाया मुकाम
अभिनेता सनी सिंह ने कड़ी मेहनत कर यह मुकाम हासिल किया है. साल 2018 में आई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में सनी सिंह के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म काफी हिट साबित हुई थी. सनी सिंह ने फिल्मों में ‘पाठशाला’ से अपने सफर की शुरुआत की थी. इसके बाद ‘दिल तो बच्चा है जी’ में भी नजर आए थे. हालांकि सनी सिंह को अपनी पहचान बनाने में एक लंबे वक्त तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सनी सिंह ने साल 2013 में आई फिल्म ‘आकाश वाणी’ में एक किरदार निभाया था. हालांकि यह फिल्म भी सनी सिंह को बड़ा मुकाम नहीं दिला पाई.

‘प्यार का पंचनामा 2’ से मिली पहचान
इसके बाद सनी सिंह को साल 2015 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ से काफी पहचान हासिल हुई. इस फिल्म में सनी सिंह के किरदार को काफी पसंद किया गया. इसके बाद सनी ने ‘दे दे प्यार दे’, ‘झूठा कहीं का’, ‘उजड़ा चमन’, ‘पति पत्नी और वो’ जैसी कई फिल्में की. सनी को सबसे ज्यादा पहचान मिली ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ फिल्म से. इस फिल्म ने अच्छा व्यापार किया और सनी के किरदार को भी जमकर प्यार मिला.

आदिपुरुष में आएंगे नजर
अब सनी सिंह जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सनी सिंह प्रभास के छोटे भाई ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर सनी काफी उत्साहित हैं. साथ ही सनी की प्रभास से अच्छी दोस्ती भी हो गई है. पिछले साल प्रभास ने सनी सिंह को एक दिन पहले ही जन्मदिन विश कर दिया था. सनी कार्तिक आर्यन के भी अच्छे दोस्त माने जाते हैं. सनी के पिता भी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. सनी के पिता एक एक्शन डायरेक्टर हैं. जिन्होंने ‘चेन्नई एक्प्रेस’ जैसी फिल्में की हैं.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें