होम /न्यूज /मनोरंजन /BB 15: अफसाना खान ने उमर रियाज के प्रोफेशन पर कसा तंज, सपोर्ट में उतरे भाई आसिम

BB 15: अफसाना खान ने उमर रियाज के प्रोफेशन पर कसा तंज, सपोर्ट में उतरे भाई आसिम

अफसाना खान और उमर रियाज के बीच हुई भिड़ंत. (फोटो साभार: umarriazz91/itsafsanakhan/Instagram)

अफसाना खान और उमर रियाज के बीच हुई भिड़ंत. (फोटो साभार: umarriazz91/itsafsanakhan/Instagram)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने उमर रियाज (Umar Riaz) के डॉक्टरी पर तंज किया तो गुस्स ...अधिक पढ़ें

    टीवी का फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. घर के अंदर रिश्ते बनने और बिगड़ने की शुरुआत हो गई है. घरवासियों और जंगलवासियों के खेमे के बीच जंग तो हो ही रही है. कुछ जंगलवासियों के बीच भी भिड़ंत होने लगी है. सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने डॉक्टर उमर रियाज (Umar Riaz) के पेशे पर कमेंट किया तो शांत रहने वाले उमर भी भड़क गए. अफसाना ने उमर के डॉक्टरी प्रोफेशन पर कमेंट किया तो भाई के समर्थन में ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी उतर आए.

    ‘बिग बॉस’ के घर में अफसाना खान ने उमर रियाज से कहा कि तुम कुछ करने लायक नहीं हो, डॉक्टरी करो, तुम मेरे और मेरे करियर के बीच नहीं आ सकते. अफसाना के इस कमेंट से उमर को भी गुस्सा आ जाता है. वे अफसाना से कहते हैं ‘आप मेरे प्रोफेशन के बारे में बात न करें और उसे मेरे स्टेटमेंट से न जोड़े. जब आप घर में बैठकर कुछ नहीं कर रहीं थी, उस वक्त मैं फ्रंटलाइन वर्कर था पैनडेमिक में देश के लोगों की सेवा कर रहा था’.

    View this post on Instagram

    A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

    लेकिन अफसाना खान लगातार उमर से बहस करती हुई अपने प्रोफेशन के बारे में बात करती रहीं. अफसाना के इस तरह के रवैये से फैंस के फैंस के साथ-साथ उमर के भाई आसिम रियाज और हिमांशी खुराना समर्थन में उतरे. आसिम ने ट्विटर पर लिखा ‘जब आपको पैनिक अटैक आता है..तब आप गाना नहीं बजाते..डॉक्टर को कॉल करते हैं @उमर रियाज’.

    (साभार: Twitter)

    वहीं हिमांशी खुराना ने लिखा ‘अपनी लाइफ में पहला और आखिरी इंसान जिसे आप देखते हैं वह डॉक्टर होता है’.

    (साभार: Twitter)

    घर के अदंर जहां कुछ लोग काफी करीब आते जा रहें हैं वहीं कुछ लोग पूरे वक्त झगड़ा करते दिख रहे हैं. बता दें कि उमर रियाज एमबीबीएस डॉक्टर हैं जो मुंबई के हॉस्पिटल में तैनात हैं.

    Tags: Asim Riaz, Bigg Boss 15, Himanshi Khurana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें