Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला की मां को बहुत स्ट्रॉन्ग मानती हैं हिमांशी खुराना, बोलीं- शहनाज गिल को चाहिए उनका सपोर्ट

सिद्धार्थ शुक्ला की मां को बहुत स्ट्रॉन्ग मानती हैं हिमांशी खुराना, बोलीं- शहनाज गिल को चाहिए उनका सपोर्ट

'बिग बॉस 13' में शिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और हिमांशी खुराना ने हिस्सा लिया था.  (फोटो साभार instagram @iamhimanshikhurana/sidharathshukla)

'बिग बॉस 13' में शिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और हिमांशी खुराना ने हिस्सा लिया था. (फोटो साभार instagram @iamhimanshikhurana/sidharathshukla)

पिछले महीने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असामयिक निधन से इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा था. उनके जाने के बाद उनकी करीब दोस्त शहनाज गिल (Shenaaz Gill) और उनकी मां रीता शुक्ला अकेले पड़ गई हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने एक इंटरव्यू में दोनों के हालात बारे में बताया. उन्होंने कहा कि रीता ने कैसे शहनाज गिल को संभाला है. उन्होंने कहा कि आसिम और वो अक्सर सिडनाज की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि शहनाज को लाइफ में आगे बढ़ना है, तो उन्हें रीता आंटी की तरह मजबूत होना होगा.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस13’ (Bigg Boss13) में पंजाब से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  के अलावा एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी हिस्सा लिया था. शो में आने से पहले ही दोनों के बीच कई बातों को लेकर अनबन हो चुकी थी. जब हिमांशी शो में आईं, तो शहनाज परेशान हो गई थीं. मगर आहिस्ता-आहिस्ता दोनों के रिश्ते अच्छे हो गए. ‘बिग बॉस 13’ में ही हिमांशी की मुलाकात आसिम रियाज (Asim Riyaz) से हुई थी. शो के दौरान दोनों बेहद करीब आए. हाल ही में, हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्ध शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने के बाद उनकी मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) शहनाज गिल का ख्याल रख रही हैं.

    ईटाइम्स टीवी को दिए गए अपने इंटरव्यू में हिमांशी (Himanshi)  ने बताया, “वो और आसिम अक्सर ‘सिडनाज’ की चर्चा  करते हैं. सिद्धार्थ के गुजरने के बाद उनकी मां ने शहनाज को संभाला. वो ऐसी हालत में नहीं थी कि कुछ समझ के कर सके. सबके लिए यह मुश्किल समय था. शहनाज ने पहले कभी भी ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया था. अब वो काफी मजबूत हो गई है, जो उन्हें जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेंगी.”

    हिमांशी आगे कहती हैं, “ हमारे धर्म के अनुसार, जब किसी की मौत हो जाती है, तो वो सारे बंधनों और रिश्तों से मुक्त हो जाता है. हमें उन्हें हमेशा याद रखना चाहिए और दिल में खास जगह देना चाहिए. हम हमेशा सिद्धार्थ को याद रखेंगे, मगर साथ ही शहनाज को हमें फिर से उसी दर्द में नहीं धकेलना है.”

    हिमांशी खुराना कहती हैं, “ एक लड़की के रूप में मुझे लगता है कि उसे स्ट्रांग सपोर्ट की जरूरत है और मुझे बहुत खुशी है कि सिद्धार्थ की मां इस कठिन दौर में उसके साथ है. आसिम उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे और उन्होंने मुझे बताया कि सिद्धार्ध की मां एक बहुत मजबूत महिला हैं. उन्होंने कैसे सब कुछ संभाला.”

    ‘बिग बॉस 13’ में हिमांशी खुराना का सफर जल्दी खत्म हो गया था. मगर आसिम रियाज अंतिम तीन में पहुंचे थे. उन्हें फर्स्ट रनर अप और शहनाज को सेकेंड रनर अप घोषित किया गया था. बाद में हिमांशी और आसिम वीडियो एलबम में भी नजर आए थे.

    Tags: Bigg Boss 13, Himanshi Khurana, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर