Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ऐसी हो गई है आसिम रियाज की हालत, हिमांशी खुराना ने बताया हाल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद ऐसी हो गई है आसिम रियाज की हालत, हिमांशी खुराना ने बताया हाल

सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम रियाज की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. फोटो साभार- @asimriaz77.official/Instagram

सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम रियाज की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. फोटो साभार- @asimriaz77.official/Instagram

आसिम रियाज (Asim Riaz) इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि शो में उन्हें छोटा भाई कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ के निधन के बाद आसिम का क्या हाल है इस बारे में उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने खुलासा किया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन (Sidharth Shukla Death) से लोग शॉक्ड में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर हर तरफ सिद्धार्थ के चर्चे हैं. 2 सितंबर को सिद्धार्थ सभी को छोड़ दूसरी दुनिया में चले गए. दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी खास दोस्त शहनाज गिल बुरी तरह से टूट चुकी हैं. वहीं, टीवी सितारे भी सिद्धार्थ ने निधन की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ नजर आए शो के रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि शो में उन्हें छोटा भाई कहने वाले सिद्धार्थ अब दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ के निधन के बाद आसिम का क्या हाल है इस बारे में उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बताया है.

    कहते हैं नियति को जो मंजूर होता है, वही होता है. लाखों दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ नियति ने कुछ ऐसा ही खेल रचा और 40 साल की उम्र में दिल की धड़कनों को रोककर सबसे जुदा कर दिया. बिग बॉस 13 के विनर का यूं चले जाना, हर आंख को नम कर गया. सिद्धार्थ के निधन पर आसिम रियाज (Asim Riaz) यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

    सिद्धार्थ के निधन के बाद टूटे गए हैं आसिम रियाज
    सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनने के बाद आसिम रियाज न सिर्फ कूपर अस्पताल में दिखे बल्कि उनकी मां और बहनों से इस दुख की घड़ी में उनके घर जाकर मुलाकात भी की. एक्टर के अंतिम संस्कार के समय वह खुद भी बेहद टूटे नजर आए.


    2 सिंतबर की सुबह सपने में दिखे थे सिद्धार्थ शुक्ला
    आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने हाल ही में बताया. 2 सितंबर को ही आसिम ने सपने में सिद्धार्थ को देखा था. आसिम ने सपने में देखा था कि सिद्धार्थ अपने बिग बॉस के सफर का वीडियो देख रहे हैं और फिर वह आकर उन्हें गले लगा लेते हैं. लेकिन आसिम को क्या पता था कि जो सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें छोटा भाई मानते थे, वह कुछ देर बाद ही उन्हें छोड़कर चले जाएंगे.

    अभी भी सदमे में है आसिम रियाज
    स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, हिमांशी ने कहा कि वह अभी भी सदमे में है. वह अभी भी उनके बारे में सोच रहा है और साथ में उनके वीडियो देख रहा है.

    बिग बॉस 13 में हुई थी दोनों की मुलाकात
    आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला से आसिम रियाज की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी. शो की शुरुआत में दोनों के बीच खूब प्यार और दोस्ती देखने को मिली थी. सिद्धार्थ, आसिम रियाज को छोटा भाई मानते थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच खूब झगड़े हुए. हालांकि शो खत्म होने से पहले दोनों ने अपने गिल-शिकवे बुला दिए थे.

    Tags: Asim Riaz, Himanshi Khurana, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर