सुनील ग्रोवर ने शेयर की Gangs Of Filmistan की पहली झलक, बोले- 'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं'

सुनील ग्रोवर ने शेयर की Gangs Of Filmistan की पहली झलक, बोले- 'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं'
नए शो के साथ सुनील ग्रोवर लोगों को गुदगुदाने के लिए टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे हैं.

कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs Of Filmistan) के फर्स्ट शो से पहले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शो की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 10:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी पर एक बार फिर से लोग सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की मस्ती देख सकेंगे. आज रात 8 बजे से सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और भी कई कॉमेडी स्टार्स एक साथ कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs Of Filmistan) में नजर आने वाले हैं. कपिल के शो में सुनील ग्रोवर के कई रूप देखने के बाद आज से शुरू हो रहे इस शो में वह एक नए रूप में नजर आने वाले हैं. लंबे समय के बाद वह एक बार फिर से नए शो के साथ लोगों को गुदगुदाने के लिए टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे हैं.

कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs Of Filmistan) के पहले शो से पहले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शो की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गई'.
View this post on Instagram

Show Aaya Nahin makkhiyaan pehle aa gayin! Kal se Gangs of Filmistan! @starbharat par 8 baje.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on



वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील एक मक्खी से परेशान हो रहे हैं. शूट के दौरान उन्होंने बार-बार मक्खी के लिए उन्हें टोकना पड़ रहा है. वीडियो मेंउनके बाथ में एक पिस्टल भी दिखाई दे रही है. इस शो में सुनील ग्रोवर एक डॉन के रूप में नजर आएंगे. उनका यह किरदार उनके फैन्स के बीच चर्चा में है.



ये भी पढ़ें- Gangs Of Filmistan से QUIT कर रही हैं शिल्पा शिंदे, बताया सुनील ग्रोवर को वजह

इस वीडियो पर सुनील के फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही लोगों ने सुनील ग्रोवर की वापसी पर उनका सोशल मीडिया के जरिए स्वागत भी कर रहे हैं.

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में कई कलाकार एक साथ परफार्म करते नजर आएंगे. इतना ही नहीं इसमें बेहतरीन कॉमेडियंस एक साथ आ रहे हैं जो बॉलीवुड फिल्मों के कई बेहतरीन किरदारों को निभाते हुए नजर आएंगे. 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में शिल्पा शिंदे, उपासना सिंह, परितोश त्रिपाठी, जतिंदर सूरी, सुगंधा मिश्रा, सिद्धार्थ सागर और संकेत भोसले होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज