Yami Weds Aditya: हिमाचल में कोविड प्रोटोकॉल के तहत हुई यामी गौतम की शादी, केवल 18 लोग हुए शामिल

हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के गोहर स्थित निवास स्थान पर यामी गौतम का शादी समारोह बड़ी ही सादगी में संपन्न हुआ.

हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के गोहर स्थित निवास स्थान पर यामी गौतम का शादी समारोह बड़ी ही सादगी में संपन्न हुआ.

Yami Gautam Wedding: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में 2018 में हुई इनवेस्टर्स मीट में यामी गौतम को सरकार ने ब्रांड एंबेस्डर भी बनाया था. इस मीट में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. यामी से शादी करने वाले आदित्य ने 'उरी' और 'विक्की डोनर' जैसी फिल्में बनाई हैं.

  • Share this:

मंडी. हिंदी फिल्म 'विक्की डोनर' और 'उरी' जैसी हिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री यामी गौतम (Actress Yami Gautam) ने फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी कर ली है. शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के गोहर स्थित निवास पर यामी गौतम का शादी समारोह बड़ी ही सादगी में संपन्न हुआ. शादी के बाद यामी ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. आदित्य धर ने भी इसी तस्वीर को शेयर किया है.

दोनों को सोशल मीडिया पर बधाई मिल रही है. कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों के बीच यामी गौतम और आदित्य ने सादे समारोह में एक-दूसरे का हाथ थामा. शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ 18 लोग ही शामिल हुए, जिसमें वर पक्ष की तरफ से 5 लोग ही थे.

बिलासपुर की रहने वाली हैं यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला की रहने वाली हैं. गोहर में उन्होंने अपना एक घर भी खरीदा है. यामी अक्सर यहां आती रहती हैं और यहां के साथ उनका विशेष लगाव रहा है. धर्मशाला में यामी का ननिहाल है. छुट्टी के दिनों में उनका यहां आना-जाना लगा रहता है. हालांकि, यामी का परिवार चंडीगढ़ में सेटल है. यामी ने गोहर में कई बीघा जमीन खरीदी है और यहां अपना आशियाना बनाया है.
इनवेस्टर्स मीट में ब्रांड एंबेस्डर

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में 2018 में हुई इनवेस्टर्स मीट में यामी गौतम को सरकार ने ब्रॉंड एंबेस्डर भी बनाया था. इस मीट में पीएम मोदी भी शामिल हुए थे. बता दें कि यामी से शादी करने वाले आदित्य ने ही उरी मूवी का निर्देशन किया है और वह 38 साल के हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज