आज मोदी जी के विकल्प के रूप में जनता राहुल गांधी को देख रही है: लखविंदर सिंह राणा

नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक लखविंदर सिंह राणा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस का कब्जा होगा. साथ ही केंद्र में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का दावा किया है.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 10, 2019, 9:58 AM IST
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 10, 2019, 9:58 AM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक लखविंदर सिंह राणा को कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा ओहदा दिया है. लखविंदर सिंह राणा को कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश उपाध्यक्ष की कमान सौंपी गई है. प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद लखविंदर सिंह राणा अपने विधानसभा क्षेत्र नालागढ़ पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों से उनका स्वागत किया. कार्यकर्ताओं में लखविंदर सिंह राणा के उपाध्यक्ष बनने पर जश्न का माहौल है.

इधर, लखविंदर सिंह राणा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हाईकमान द्वारा जो उन्हें पदभार संभालने को दिया गया है उस पर वे ईमानदारी से काम करेंगे. साथ ही प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को चारों की चारों सीटों पर भारी बहुमत से जीत दिलाकर केंद्र में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का दावा किया है.

लखविंदर सिंह राणा ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जनता से जो वादा किया था, उस पर सरकार खरी नहीं उतरी. मोदी सरकार ने देश की जनता के साथ धोखा किया है. अब देश की जनता आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी की मोदी सरकार को सबक सिखाने जा रही है. उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी के विकल्प में जनता राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देख रही है. लोगों का आशा है कि अगर राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, तो उनकी सभी मांगों को पूरा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- सीएम जयराम ने पेश किया 44,387.73 करोड़ रुपये का बजट, जानिये किसे क्या मिला!

ये भी पढ़ें:- नालागढ़ में बाइक ने मारी राहगीर को टक्कर, दो गंभीर रूप से घायल

 
First published: February 10, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...