लाइव टीवी

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में सैकड़ों लोग पहुंचे
Jamshedpur News in Hindi

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2018, 3:23 PM IST
मुख्यमंत्री के जनता दरबार में सैकड़ों लोग पहुंचे
जमशेदपुर - मुख्यमंत्री ने गुरुद्वारा में पूजा अर्चना की

मुख्यमंत्री रघुवर दास यहां आए लोगों की समस्याओं से रु-ब-रु हुए. उन्होंने मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने को कहा.

  • Share this:
झारखंड के मख्यमंत्री रघुवर दास शनिवार से जमशेदपुर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. रविवार को दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने अपने एग्रिको स्थित आवास पर जनता दरबार लगाया. इस जनता दरबार में मुख्यमंत्री से मिलने सैकड़ों लोग उनके आवास पहुंचे. सैकड़ों लोगों ने सरकार के काम से खुश होकर मुख्यमंत्री रघुवर दास को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. मुख्यमंत्री रघुवर दास यहां आए लोगों की समस्याओं से रु-ब-रु हुए. उन्होंने मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने को कहा.

फिर सैकड़ों लोगों ने एग्रिको स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास बर्मामाइंस गुरुद्वारा के लिए रवाना हुए. गुरुद्वारा पहुंचते ही सिख समुदाय के लोगों ने भी मुख्यमंत्री का भव्य रूप से स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने गुरुद्वारा में जाकर पूजा अर्चना की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने गुरुद्वारा में घंटो बैठकर वहां आए श्रद्धालुओं के साथ कीर्तन सुना. लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुद्वार कमिटी के साथ जो लोग इस गुरुद्वारा में दान करते हैं उन लोगों को मैं धन्यवाद देता हूं. साथ ही मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बर्मामाइंस गुरुद्वारा को एक लाख रुपए देने का एलान किया.

बता दें कि मुख्यमंत्री ने सिख समुदाय से टाटानगर स्टेशन से जालियांवाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन को पांच दिन चलवाने का वादा किया है. इस बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि 14 अगस्त को उनकी दिल्ली में रेल मंत्री से शाम चार बजे बैठक है. उन्होंने कहा कि रेल मंत्री के समक्ष वह सिख समुदाय की मांग को रखेंगे. उनकी कोशिश होगी कि यह ट्रेन जल्द से जल्द पांच दिन चलाया जाए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2018, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर