पीएम नरेंद्र मोदी ने रांची में आयुष्मान भारत योजना के लाभुकों से की विशेष मुलाकात

पीएम ने खुद माइक लेकर के पास गए और उनसे पूछा कि किस प्रकार से लाभ मिला और कहीं कोई परेशानी तो नहीं हुई. पीएम से मिल कर लाभुकों में खुशी देखी गई.

rajesh | News18 Jharkhand
Updated: February 17, 2019, 11:40 PM IST
पीएम नरेंद्र मोदी ने रांची में आयुष्मान भारत योजना के लाभुकों से की विशेष मुलाकात
पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर मीडिया से अपना अनुभव साझा करती आयुष्मान योजना की एक लाभुक
rajesh | News18 Jharkhand
Updated: February 17, 2019, 11:40 PM IST
पीएम नरेंद्र मोदी हजारीबाग से लौटकर रांची में आयुष्मान भारत योजना के लाभुकों से मिले. एयरपोर्ट के पास पीएम ने लगभग दो दर्जन लाभुकों से मुलाकात की और योजना के लाभ के बारे में पूछा. पीएम ने खुद माइक लेकर के पास गए और उनसे पूछा कि किस प्रकार से लाभ मिला और कहीं कोई परेशानी तो नहीं हुई. सभी लाभार्थियों ने इस योजना के लिए पीएम का आभार जताया. इन लोगों ने कहा कि अगर यह योजना नहीं होती तो वह अपना और अपने परिवार वालों का धनाभाव में इलाज नहीं करा पाते. पीएम से मिल कर लाभुकों में खुशी देखी गई. कार्यक्रम से बाहर निकले लाभुकों ने अपने अनुभव मीडिया के साथ शेयर किए.

विदित हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हजारीबाग में एक जनसबा की, वहीं हजारी बाग सहित तीन जनपदों में बनाए गए तीन नए मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किया. वहीं तीन जनपदों में 500-500 बैड के अस्पतालों का शिलान्यास किया. सीएम ने हजारीबाग की सभा में ना सिर्फ अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, जनता से वोट स्वरूप अपना आशीर्वाद भी देने को कहा. उन्होंने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मेरा मन में भी वैसी ही ज्वाला धधक रही है, जैसी इस वक्त जनता के सीने में है. उन्होंने बरौनी से हजारी बाग-पटना ट्रेन का भी शुभारंभ किया.


यह भी पढ़ें - देवघर में शहीद जवानों के सम्मान में मैराथन का हुआ आयोजन



यह भी देखें - VIDEO: पीएम मोदी ने बरौनी से हजारीबाग-पटना ट्रेन का किया शुभारंभ
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...