दुर्घटनावश चली गोली से घायल युवक की दो माह बाद मौत
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

दुर्घटनावश चली गोली से घायल युवक की दो माह बाद मौत
सरायकेला - दुर्घटनावश चली गली से मौत

गोली लगने की घटना तब घटी जब उसका हम उम्र रिश्तेदार करण जोजो उसे एक पिस्तौल दिखा रहा था. तभी दुर्घटनावश फायरिंग हो गई और उसे गोली लग गई.

  • Share this:
गोली लगने से घायल हुए सरायकेला जिला के राजनगर थानान्तर्गत जामबनी गांव के रहनेवाले 25 वर्षीय युवक राबुए जोजो की आज शुक्रवार को मौत हो गई. उसे बीते 31 मई को गोली लगी थी. दो महीना के करीब चले इलाज के बाद भी उसे नहीं बचाय जा सका.

गोली लगने की घटना तब घटी जब उसका हम उम्र रिश्तेदार करण जोजो उसे एक पिस्तौल दिखा रहा था. पिस्तौल दिखाने के क्रम में दुर्घटनावश फायरिंग हो गई और उसे गोली लग गई. चूंकि यह परिवार का मामला था इसलिए राबुए के परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी और इलाज कराने की कोशिश की. मगर अस्पताल में भर्ती नहीं हो पाने के कारण बीते तीन जून को पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. फिर घायल राबुए को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर बेहतर इलाज के लिए उसे टीएमएच भेजा गया. वहां हालत में सुधार नहीं होने पर उसे फिर रांची के रिम्स अस्पताल भेजा गया. रिम्स में उसका इलाज चला.

दस दिन पहले हालत सुधरने के बाद राबुए के परिजन उसे घर ले आए. लेकिन बीते कल अचानक पेट फूलने से तबीयत खराब होने के कारण उसकी आज शुक्रवार को मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. उधर इस मामले में पुलिस ने घटना के कुछ दिनों के भीतर ही गोली चलाने वाले करण जोजो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading