धार में RSS नेता के भतीजे की तीर मारकर हत्या, सदमे में चाचा की भी मौत
Bhopal News in Hindi

धार में RSS नेता के भतीजे की तीर मारकर हत्या, सदमे में चाचा की भी मौत
आरएसएस नेता स्व, तेरसिंह

MP: जवान भतीजे की मौत से गहरे सदमे में आए युवक के चाचा को दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने भी दम तोड़ दिया.

  • Share this:
धार. अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की तीर मारकर हत्या कर दी. मृतक RSS के ज़िला कार्यवाह तेर सिंह का भतीजा था. भतीजे की मौत की खबर सुनकर सदमे में आए चाचा तेर सिंह को दिल का दौरा पड़ा और उनकी भी मौत हो गयी. हत्या का कारण और हत्यारों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

धार ज़िले के खरवाली गांव में दिल दहलाने वाला हत्याकांड सामने आया. यहां रहने वाले आरएसएस के ज़िला कार्यवाह तेर सिंह के भतीजे नवीन की तीर मारकर हत्या कर दी गयी. हत्या किसने की और क्या कारण है, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि नवीन अपने घर के पीछे थोड़ी दूर पर बने बाथरूम तक गया था. उसी दौरान किसी ने उसे तीर मार दिया. इस हमले में नवीन गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले की खबर फैलते ही गांव में खलबली मच गयी. नवीन के आरएसएस नेता चाचा तेर सिंह तत्काल उसे लेकर नज़दीकी अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे धार रेफर कर दिया गया. बुरी तरह से ज़ख्मी नवीन को बचाया नहीं जा सका. उसकी धार ज़िला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी.

चाचा तेर सिंह की मौत
जवान भतीजे की मौत से गहरे सदमे में आए तेर सिंह को भी उसी दौरान दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने भी दम तोड़ दिया. एक साथ दो लोगों की मौत से खरवाली गांव में मातम पसरा हुआ है. घटना के बाद गांव वाले टांडा थाना पहुंचे और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांगी की. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच मे जुटी हुई है. पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है.
ये भी पढ़ें-



दिग्विजय सिंह ने 'भारत एक खोज' सीरियल को दूरदर्शन पर दिखाने की मांग की

आज घर लौटेंगे कोटा में फंसे मध्य प्रदेश के 3 हज़ार छात्र,140 बसें रवाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज