इमरती देवी मामले में बोले सिंधिया- ऐसी बात करने वालों में नहीं है संवेदनशीलता
Gwalior News in Hindi

इमरती देवी मामले में बोले सिंधिया- ऐसी बात करने वालों में नहीं है संवेदनशीलता
ग्वालियर में सिंधिया

सिंधिया ने सीएम का संदेश न पढ़ पाने को लेकर इमरती देवी का बचाव किया और कहा कि इमरती देवी बीमार थीं, जिसके चलते परेशान हुईं

  • Share this:
मध्यप्रदेश के मंत्रियों की गणतंत्र दिवस पर गलती और गफलत को लेकर चल रही बयानबाजी के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सोमवार को ग्वालियर आए सिंधिया ने कहा कि इमरती देवी की बात करने वालों में संवेदनशीलता बची ही नहीं है.

सिंधिया ने सीएम का संदेश न पढ़ पाने को लेकर इमरती देवी का बचाव किया और कहा कि इमरती देवी बीमार थीं, जिसके चलते परेशान हुईं. सिंधिया ने कहा कि क्या हमारे देश और प्रदेश में संवेदनशीलता बची नहीं ? दरअसल, इमरती देवी सिंधिया खेमे की मंत्री मानी जाती हैं, जो अक्सर कहती है कि सिंधिया जी कहेंगे तो हम झाडू भी लगाने से पीछे नही हटेंगे.

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर इमरती देवी सीएम का संदेश पढ़ ही नही पाई थीं, चार लाइन में उच्चारण की आठ गलतियां होने के बाद इमरती ने सीएम का संदेश कलेक्टर से पढ़वाया था. इसके बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था.



मामले में सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना शर्मा सिंह ने अपनी ही पार्टी की कमलनाथ सरकार पर कटाक्ष किया. रुबीना ने ट्विट कर कहा कि कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, गणतंत्र दिवस पर कुछ लाइनों का भाषण भी नहीं पढ़ पाईं ये काफी शर्मनाक है. हालांकि बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.
यह भी पढ़ें- बैकफुट पर लक्ष्मण सिंह की पत्नी, पति को मंत्रिपद ना मिलने का छलका दर्द
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading