लाइव टीवी

गरीबी रेखा में जोड़ने के लिए मांगा दो हजार, लोकायुक्त ने रंगे हाथ दबोचा

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 20, 2018, 6:23 PM IST
गरीबी रेखा में जोड़ने के लिए मांगा दो हजार, लोकायुक्त ने रंगे हाथ दबोचा
ग्रेड-3 के बाबू को रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हांथ गिरफ्तार किया है.

गरीबी रेखा में नाम जोड़ने के नाम पर 2 हजार रूपये की रिश्वत मांगी गई थी जिसमे से 1500 रुपये की रिश्वत लेते हुये लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा

  • Share this:
मध्य प्रदेश में पन्ना के अजयगढ़ एसडीएम कार्यालय मे सहायक ग्रेड-3 के बाबू को रिश्वत लेते सागर लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हांथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल, आरोपी बाबू द्वारा ग्राम माखनपुर के रहने वाले फरियादी मुन्ना लाल साहू से गरीबी रेखा में नाम जोड़ने के नाम पर 2 हजार रूपये की रिश्वत मांगी गई थी जिसमे से 1500 रुपये की रिश्वत लेते हुये लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा है. इस कार्यवाही से अजयगढ़ एसडीएम कार्यालय में हड़कंप मच गया.

फरियादी का कहना है कि गरीबी रेखा मे नाम जोड़ने के लिये बाबू राजेश रावत ने 2 हजार रूपये रिश्वत की मांग की थी. फरियादी के द्वारा पहले बाबू को 500 रूपये दे दिये गये थे और मामले की शिकायत लोकायुक्त पुलिस सागर से कि और आज बाकी के बचे 1500 रूपये देते हुये बाबू को रंगे हांथ गिरफ्तार किया गया.

लोकायुक्त पुलिस सागर को शिकायत मिलने के बाद टीम द्वारा आज अजयगढ एसडीएम कार्यालय पहुंच कर बाबू को 1500 सौ रुपये की रिस्वत लेते हुये रेंज हाथों पकड़ा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2018, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...