लव मैरिज का दुखद अंत: शक में की पत्नी की हत्या फिर खुद लगा ली फांसी

सिंगरौली जिले के जयंत इलाके में अंतर जातीय प्रेम विवाह करने वाले एक युवक ने पत्नी की बेवफाई से तंग आकर उसकी हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:27 PM IST
लव मैरिज का दुखद अंत: शक में की पत्नी की हत्या फिर खुद लगा ली फांसी
दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:27 PM IST
सिंगरौली जिले के जयंत इलाके में शनिवार की सुबह उस वक्त तनाव फैल गया जब लोगों ने पति और पत्नी का शव दिखा. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने विंध्य नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

वारदात स्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस




जानकारी के मुताबिक मृतक राम सुमिरन अपनी पत्नी शीला यादव के साथ विंध्य नगर थाना इलाके के जयंत में रह रहा था. राम सुमिरन ने कुछ साल पहले शीला से अंतरजातीय प्रेम- विवाह किया था. दोनों के शव शनिवार को मिले हैं. पारिवारिक जानकारों की तो मानें तो मृतक राम सुमिरन ने पहले अपनी पत्नी शीला पर पत्थर पटक कर हत्या की और उसके बाद खुद फांसी पर झूल गया जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई, घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है.

मृतक के शव को फंदे से निकालते स्थानीय लोग और पुलिस


जिसमें मृतक ने हत्या और आत्महत्या की वजह लिखी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो सुसाइड नोट में पत्नी की बेवफाई से तंग आकर मृतक ने पहले पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. हालांकि, पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...