Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    तमिलनाडु: AIADMK ने किया बड़ा ऐलान- बीजेपी के साथ ही लड़ेंगे 2021 का विधानसभा चुनाव

    तमिलनाडु के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने शनिवार को यह ऐलान किया है. (फोटो: ANI/Twitter)
    तमिलनाडु के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने शनिवार को यह ऐलान किया है. (फोटो: ANI/Twitter)

    Tamilnadu Assembly Election: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के दौरे के लिए आयोजित कार्यक्रम में पन्नीरसेल्वम ने कहा ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कझगम और भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव साथ में लड़ेंगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 7:00 PM IST
    • Share this:
    चेन्नई. भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं. पश्चिम बंगाल के बाद गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के चेन्नई दौरे पर पहुंच गए हैं. उनके इस दौरे के बाद AIADMK की तरफ से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान आया है. पार्टी ने घोषणा की है कि आगामी चुनावों में AIADMK और बीजेपी का साथ जारी रहेगा. तमिलनाडु के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने शनिवार को यह ऐलान किया है.

    गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के लिए आयोजित कार्यक्रम में पन्नीरसेल्वम ने कहा ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कझगम और भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव साथ में लड़ेंगी. तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव अगले साल अप्रैल-मई में हो सकते हैं. अपने दो दिवसीय दौरे पर शाह बीजेपी के शीर्षाधिकारियों और जिला स्तरीय अध्यक्षों से गंभीर मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

    वेत्रीवल यात्रा के बाद तल्ख हो गए थे रिश्ते
    दोनों पार्टियों के बीच रिश्तों में वेत्रीवल यात्रा को लेकर तनाव हो गया था. एक ओर राज्य सरकार ने कोविड-19 (Covid-19) की पाबंदियों को ध्यान में रखते हुए यात्रा की इजाजत नहीं दी थी. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 6 नवंबर से यात्रा जारी रखी है. शाह ने ट्वीट के जरिए शहरवासियों का आभार जताया.
    पलनीस्वामी ही होंगे सीएम पद के चेहरे


    पार्टी के एक नेता ने बताया कि शाह के दौरे से एक दिन पहले शुक्रवार को एक खास मीटिंग आयोजित की गई थी. इस मीटिंग में भारतीय जनता पार्टी ने सीएम एडापड्डी पलनीस्वामी को विधानसभा चुनाव 2021 के लिए सीएम पद का उम्मीदवार नहीं माना था. हालांकि, बीते महीने पन्नीरसेल्वम ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी थी कि पलनीस्वामी AIADMK के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज