पीओके पर हो सकता है भारत का नियंत्रण? राजनाथ सिंह बोले- किसी संभावना से इनकार नहीं

पीओके पर हो सकता है भारत का नियंत्रण? राजनाथ सिंह बोले- किसी संभावना से इनकार नहीं
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

पीओके (POK) पर भारतीय नियंत्रण की संभावना को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. कब क्या होगा... कहा नहीं जा सकता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर भारत के नियंत्रण की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. आने वाले में समय में उस पर देश का नियंत्रण हो सकता है. एक निजी समाचार चैनल को दिये इंटरव्यू में राजनाथ ने स्पष्ट कहा कि पीओके भारत का हिस्सा है और पाकिस्तान को अपनी नापाक हरकतों से बचना चाहिए.

भविष्य में पीओके पर भारतीय नियंत्रण की संभावना को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में रक्षा मंत्री ने कहा कि किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकात है. कब क्या होगा. कहा नहीं जा सकता है.

सर्जिकल और एयर स्ट्राइक बहुत ही सफल रही
सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का अस्तित्व शायद भारत के विरोध पर ही आधारित है. हम एलओसी पर पाकिस्तान की गोलाबारी का जवाब हमेशा देते हैं. जब तक पाकिस्तान ने बाध्य नहीं किया ना हमने एयर स्ट्राइक की, ना सर्जिकल स्ट्राइक. पाकिस्तान की वजह से ही यह नौबत आई.'



रक्षा मंत्री ने कहा कि सर्जिकल और एयर स्ट्राइक बहुत ही सफल रही. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री लगातार कह रहे हैं कि भारत कोई फाल्स फ्लैग ऑपरेशन कर सतका है तो क्या उनको सर्जिकल और एयर स्ट्राइक का खौफ सता रहा है?



भारतीय अल्पसंख्यकों को लेकर पाकिस्तान की टिप्पणियों से जुड़े एक सवाल के जवाब में राजनाथ ने कहा कि पाक, भारत के नागरिकों और अल्पसंख्यकों को भड़कान से बाज आए. कहा कि अल्पसंख्यक हमारे परिवार का हिस्सा हैं. हम सभी सबसे पहले हिन्दुस्तानी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading