Home /News /nation /

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा- क्रूज ड्रग्स मामले में एसआईटी की सहायता करना जारी रखूंगा

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा- क्रूज ड्रग्स मामले में एसआईटी की सहायता करना जारी रखूंगा

एनसीबी अधिकारी ने कहा कि रिकॉर्ड और प्रगति के आधार पर यह तय किया जाएगा कि मामलों की दोबारा जांच की जाएगी या नहीं.(फाइल फोटो)

एनसीबी अधिकारी ने कहा कि रिकॉर्ड और प्रगति के आधार पर यह तय किया जाएगा कि मामलों की दोबारा जांच की जाएगी या नहीं.(फाइल फोटो)

Cruise Drugs Case : समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede ) ने कहा कि मैं हर तरह से इन मामलों में इन्वेस्टिगेशन टीम की सहायता करना जारी रखूंगा आप इस बारे में डीडीजी से भी पूछ सकते हैं. डीडीजी मुख्यालय में एसआईटी(SIT) का नेतृत्व करने वाले आईपीएस अधिकारी संजय कुमार सिंह ने कहा कि वानखेड़े सहायता करना जारी रखेंगे. उन्होंने बताया कि हमने जो भी मामले अपने हाथ में लिए थे उनकी जांच शुरू कर दी थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: क्रूज ड्रग्स (Cruise Drugs Case) मामले से हटाए जाने के बाद शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने कहा कि वह अपने खिलाफ व्यक्तिगत और नौकरी संबंधी आरोपो के बीच क्रूज ड्रग्स केस में सहायता करना जारी रखेंगे. एनसीबी की एक स्पेशल जांच टीम कुल ऐसे छह केसेस की जांच को अपने हाथ में ले लिया है जिनकी इन्वेस्टिगेशन समीर वानखेड़े कर रहे थे. इन छह मामलों में एक मामला शहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी का भी है.

    समीर वानखेड़े ने कहा कि मैं हर तरह से इन मामलों में इन्वेस्टिगेशन टीम की सहायता करना जारी रखूंगा आप इस बारे में डीडीजी से भी पूछ सकते हैं. डीडीजी मुख्यालय में एसआईटी का नेतृत्व करने वाले आईपीएस अधिकारी संजय कुमार सिंह ने कहा कि वानखेड़े सहायता करना जारी रखेंगे. उन्होंने बताया कि हमने जो भी मामले अपने हाथ में लिए थे उनकी जांच शुरू कर दी थी.

    एनसीबी ने इससे पहले शुक्रवार को कहा था कि टीम ड्रग्स मामलों की जांच के लिए राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रभाव वाले छह मामलो की भी जांच करेगी. सिंह ने बताया कि सभी मामलों में अभी तक दर्ज किए गए रिकॉर्ड और प्रगति के आधार पर यह तय किया जाएगा कि इनकी दोबारा जांच की जाएगी या नहीं.

    यह भी पढ़ें- ड्रग्स केसः बीजेपी नेता को नवाब मलिक ने कहा, ‘समीर दाऊद वानखेड़े की आर्मी का सदस्य’

    इस बीच राकांपा नेता नवाब मलिक ने कहा कि एसआईटी की जांच में सब कुछ बाहर आ जाएगा. उन्होंने कहा कि मैंने आर्यन खान मामले में एसआईटी की जांच की मांग की थी और अब दो एसआईटी की टीम जिसमें एक केंद्र की तरफ से और एक राज्य की तरफ से हैं इस पर लगी हुई हैं. अब देखते हैं कि इस पूरे प्रकरण में किस किस का नाम बाहर आता है. नवाब मलिक ने ट्वीट करके कहा कि एसआईटी की जांच के बाद सब कुछ पर्दाफाश हो जाएगा.

    Tags: Aryan Khan, Cruise Case, Cruise Drugs Case, Sameer Wankhede

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर