लाइव टीवी

आसाराम का बेटा नारायण साईं रेप केस में दोषी करार, 30 अप्रैल को सज़ा का ऐलान

News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 6:51 PM IST

नारायण साईं के खिलाफ साधिका ने रेप का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में नारायण साईं समेत 10 आरोपी हैं. इनमें नारायण साईं के अलावा बाकी सभी फिलहाल ज़मानत पर बाहर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 6:51 PM IST
  • Share this:
बलात्कार के मामले में आजीवन कारावास की सज़ा काट रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं भी रेप केस में दोषी पाया गया है. शुक्रवार को सूरत सेशन कोर्ट ने नारायण साईं को साध्वी से रेप करने के मामले में दोषी करार दिया. अदालत अब 30 अप्रैल को उसके लिए सज़ा का ऐलान करेगी.

ये भी पढ़ें- आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं ने कैसे खड़ी की 5000 करोड़ की संपत्ति

नारायण साईं के खिलाफ साधिका ने रेप  का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में नारायण साईं समेत 10 आरोपी हैं. इनमें नारायण साईं के अलावा बाकी सभी फिलहाल ज़मानत पर बाहर हैं.

यूपी बोर्ड 2019 का रिजल्ट देखने के लिए यहां रजिस्टर करें

बता दें कि साईं को सूरत की एक महिला से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. आरोप है कि साईं ने महिला का उस वक्त रेप किया, जब वह आसाराम के आश्रम में थीं. इस मामले में गिरफ्तारी के बाद नारायण साईं को दिसंबर 2013 में लाजपोर सेंट्रल जेल भेजा गया था. वहीं, आसाराम खुद रेप केस में जोधपुर जेल में बंद हैं.

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

आसाराम को एक लड़की से रेप के जुर्म में जोधपुर की विशेष अदालत ने दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. यह घटना पांच साल पहले आसाराम के आश्रम की है. स्पेशल कोर्ट ने इस मामले में दो अन्य लोगों को भी दोषी करार दिया, जबकि दो आरोपियों को बरी कर दिया गया.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...