होम /न्यूज /राजस्थान /क्राइम थिलर मूवी से टीचर ने बनाया था छात्रा के मर्डर का प्लान, घंटों बैठकर देखा था एक ही सीन

क्राइम थिलर मूवी से टीचर ने बनाया था छात्रा के मर्डर का प्लान, घंटों बैठकर देखा था एक ही सीन

Kota 14 Year Old Student Murder Case: राजस्थान पुलिस का कहना है कि आरोपी टीचर गौरव जैन ने फिल्म देखकर छात्रा की हत्या की पूरी प्लानिंग की थी.

Kota 14 Year Old Student Murder Case: राजस्थान पुलिस का कहना है कि आरोपी टीचर गौरव जैन ने फिल्म देखकर छात्रा की हत्या की पूरी प्लानिंग की थी.

Kota Girl Murder Case: राजस्थान (Rajasthan News) के कोटा (Kota News) में हुए 14 साल की नाबालिग छात्रा (Teacher murder s ...अधिक पढ़ें

कोटा. राजस्थान (Rajasthan News) के कोटा (Kota Crime News) में हुए 14 साल (Kota Girl Murder Case Update) की नाबालिग छात्रा की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस की मानें तो पूछताछ में आरोपी ट्यूशन टीचर ने हैरान करने वाली बातें बताई. पुलिस का कहना है कि टीचर ने फिल्म देखर छात्रा की हत्या (Teacher Kills Student) की प्लानिंग की थी. गौरव ने हत्या के इरादे से ही छात्रा को अपने घर बुलाया था. वह काफी दिनों से इसकी तैयारी भी कर रहा था. आरोपी ने फिल्म का सीन देखकर ही हत्या की साजिश रची थी. छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.पुलिस की मानें तो आरोपी टीचर ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने फोन पर मूवी देखी थी. उससे ही हत्या करने का तरीका सीखा.

आरोपी ने कहा कि मूवी में हीरो अपने गर्ल्फ्रेंड की पहले हत्या करता है. उसके बाद कई और लोगों को मौत के घाट उतारता है. उसने हीरो गला दबाकर हत्या करता था. आरोपी टीचर का दावा है कि उसने फिल्म से ही सीखा की गला दबाकर हत्या कैसे की जाती है और किस तरह मरने के दौरान आवाजों को दबाया जाता है.

आरोपी कई दिनों से कर रहा था हत्या की प्लानिंग
आरोपी टीचर ने पुलिस को बताया कि वह कई दिनों से हत्या की प्लानिंग कर रहा था. वारदात से दो दिन पहले उसने घर पर एक मूवी घंटों देखी थी. उसने बताया कि छात्रा को उसने ठीक उसी तरह मारा जैसा फिल्म में दिखाया गया था. उसने पहले फंदा लगाया फिर उसने हाथ पैर बांध दिए. पुलिस का कहना है कि 13 फरवरी को छात्रा की हत्या की गई थी. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए फौन पुलिस टीम एक्टिव हो गई थी. आरोपी ने अपने मोबाइल फोन एक तालाब में फेंक दिया था. फिर साइबर सेल ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

ये भी पढ़ें:  पत्नी ने 2 दोस्तों और बेटे के साथ मिलकर पति को दी खौफनाक मौत, बोली- अफसोस नहीं, और क्या करती

पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली थी, लेकिन वह बार-बार अपना लोकेशन चेंज कर रहा था. इस वजह से उसे ट्रेस करने में परेशानी हो रही थी.आरोपी की गाड़ी वारदात को दूसरे दिन पुलिस के हाथ लगी थी. अब आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस इस केस की कड़ी से कड़ी जोड़ने की कोशिश कर रही है. 15 मार्च तक चालान पेश किया जा सकता है.

Tags: Butal murder, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें