Home /News /rajasthan /

VIDEO: पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल

VIDEO: पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल

गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपद्रवी रामकेश मीणा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    2 अप्रेल को किए गए भारत बंद के दौरान सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी कस्बे का उपद्रव भले ही शांत हो गया है. मगर गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपद्रवी रामकेश मीणा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    गौरतलब है की एसटी एससी अधिनियम में बदलाव के विरोध में पूर्व संसदीय सचिव रामकेश मीणा प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए 30मार्च से उपखण्ड कार्यालय के समक्ष अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे थे और 2 अप्रेल को भारत बन्द के दौरान निकाली गई रैली का नेतृत्व भी किया था. मगर इस दौरान देखते ही देखते गंगापुरसिटी में हालात बिगड़ गए और उपद्रवीयों ने कस्बे में जगह जगह पत्थरबाजी और आगजनी की घटनाओं को अंजाम दे डाला.

    इस दौरान रामकेश मीणा उपद्रवियों को समझाइश के लिए पहुंचे थे मगर उपद्रवियों ने रामकेश मीणा की एक नहीं सुनी बल्कि आक्रोशित भीड़ ने रामकेश मीणा पर ही हमला कर दिया और उनके कपड़े फाड़ दिए.  इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रामकेश मीणा की पिटाई को लेकर कोई भी कांग्रेसी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर