लाइव टीवी

VIDEO: पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल

News18 Rajasthan
Updated: April 7, 2018, 4:26 PM IST

गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपद्रवी रामकेश मीणा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
2 अप्रेल को किए गए भारत बंद के दौरान सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी कस्बे का उपद्रव भले ही शांत हो गया है. मगर गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपद्रवी रामकेश मीणा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है की एसटी एससी अधिनियम में बदलाव के विरोध में पूर्व संसदीय सचिव रामकेश मीणा प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए 30मार्च से उपखण्ड कार्यालय के समक्ष अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे थे और 2 अप्रेल को भारत बन्द के दौरान निकाली गई रैली का नेतृत्व भी किया था. मगर इस दौरान देखते ही देखते गंगापुरसिटी में हालात बिगड़ गए और उपद्रवीयों ने कस्बे में जगह जगह पत्थरबाजी और आगजनी की घटनाओं को अंजाम दे डाला.

इस दौरान रामकेश मीणा उपद्रवियों को समझाइश के लिए पहुंचे थे मगर उपद्रवियों ने रामकेश मीणा की एक नहीं सुनी बल्कि आक्रोशित भीड़ ने रामकेश मीणा पर ही हमला कर दिया और उनके कपड़े फाड़ दिए.  इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रामकेश मीणा की पिटाई को लेकर कोई भी कांग्रेसी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सवाई माधोपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2018, 4:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर