• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ब्रेबॉर्न में 'फिक्‍स' थी रोहित शर्मा की सेंचुरी, दिया बड़ा बयान

ब्रेबॉर्न में 'फिक्‍स' थी रोहित शर्मा की सेंचुरी, दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

मुंबई में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे मैच में रोहित ने भारत के लिए 162 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली.

  • Share this:
    टीम इंडिया के स्‍टार बल्‍लेबाज़ रोहित शर्मा का कहना है कि वह मैदान पर उतरने के बाद शतक या दोहरा शतक लगाने के बारे में कभी नहीं सोचते. यकीनन उनका मकसद अच्छे रन बनाना और टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचाना होता है.

    आपको बता दें कि मुंबई में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे मैच में रोहित ने भारत के लिए 162 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली है.

    ऐसे में दोहरे शतक के बारे में उन्होंने कहा, 'बल्लेबाजी के दौरान मैं कभी भी शतक या दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचता. मैं केवल मैदान पर उतरकर बल्लेबाजी करते हुए अच्छे रन बनाना और अपनी टीम के मजबूत स्थिति में पहुंचाने के बारे में सोचता हूं.'

    ये भी पढ़ें: वनडे क्रिकेट में 'हिटमैन' रोहित शर्मा बने रिकॉर्ड्स के 'बादशाह', ये है वजह

    रोहित ने कहा, 'मैंने  क्रिकेट क्‍लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में बहुत क्रिकेट खेला है और हमेशा ब्रेबॉर्न स्टेडियम में बल्लेबाजी करने का आनंद लिया है. यह अच्छी पिच है और आपको अच्छे शॉट मिलते हैं. ऐसे में जब आप एक ऐसे मैदान पर कदम रखते हैं, जहां आपने कई बार मैच खेले हैं, तो आप हमेशा आत्मविश्वास के साथ उतरते हैं.'

    रोहित ने कहा कि चौथे वनडे मैच के दौरान वह इसी आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरे थे. वह इस पिच को समझते हैं और स्पिन गेंदबाजी में इस पिच की प्रतिक्रिया को भी. ऐसी चीजें काफी अहम होती हैं.

    बहरहाल, रोहित ने ब्रेबॉर्न स्‍टेडियम में विंडीज के खिलाफ 137 गेंदों में 20 चौके और चार छक्‍कों की मदद से 162 रन बनाए. इसके साथ ही वह इस मैदान पर फर्स्‍ट क्‍लास, लिस्‍ट ए और टी20 में शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. रोहित ने यहां 2009 में फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में 300 रन, 2007 में टी20 शतक और अब लिस्‍ट-ए में शतक (162) लगाया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज