Jio GigaFiber के मुकाबले Airtel लाएगा स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स, फ्री मिल सकती है LED TV

Jio GigaFiber के मुकाबले Airtel लाएगा स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स, फ्री मिल सकती है LED TV
Airtel का 65 रुपये वाला प्लान रिवाइज हुआ है

जैसे Reliance Jio GigaFiber में Welcome Offer के तहत फ्री टीवी दिया जा रहा था वैसे ही Airtel भी Super Premium Tariff Packs पर सेट-टॉप बॉक्स के साथ फ्री HD/LED टीवी दे सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 8:30 AM IST
  • Share this:
Reliane Jio गीगाफाइबर की लॉन्च की घोषणा के बाद से अब एयरटेल इसे टक्कर देने के लिए नई स्कीम लेकर आई है. एनबीटी की खबर के अनुसार यूजर्स को एक साथ डिजिटल एंटरटेनमेंट और फास्ट ब्रॉडबैंड सर्विस देने के लिए एयरटेल एक कस्टमाइज्ड ऐंड्रॉयड बेस्ड स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स (STB) लाएगी, ताकि जियो फाइबर को टक्कर दी जा सके. पोस्ट-पेड मोबाइल यूजर्स, होम ब्रॉडबैंड और डायरेक्ट-टू-होम (DTH) डिजिटल TV कस्टमर्स को टारगेट करेगी. (अगले महीने से यूज़ नहीं कर पाएंगे YouTube की ये खास सर्विस)

मिल सकती है फ्री HD/LED टीवी
जैसे रिलायंस जियो गीगाफाइबर में वेलकम ऑफर के तहत फ्री टीवी दिया जा रहा था वैसे ही एयरटेल भी सुपर प्रीमियम टैरिफ पैक्स पर सेट-टॉप बॉक्स के साथ फ्री HD/LED टीवी दे सकती है. घटनाक्रम से वाकिफ लोगों ने बताया कि एयरटेल अपने एंटरटेनमेंट-कम-ब्रॉडबैंड टैरिफ पैक्स अगले महीने की शुरुआत में जियोफाइबर के लॉन्च के आसपास रोलआउट कर सकती है. खबरें हैं कि एयरटेल ने चंडीगढ़, मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश में इन्टर्नली एक इंटीग्रेटेड बिलिंग सिस्टम शुरू किया है और अगले महीने से इसे देश भर में चालू करने के लिए तैयार है.


कस्टमर्स को मिलेंगी कई सर्विसेज



एयरटेल की एंटरटेनमेंट-कम-ब्रॉडबैंड सर्विसेज चुनने वाले ग्राहकों को प्रीमियम OTT कंटेंट, स्ट्रीमिंग ऐप्लीकेशंस, HD टेलिविजन चैनल्स, वर्चुअल रियल्टी ऐप्स से लेकर इंट्रैक्टिव गेमिंग सर्विसेज का एक्सेस मिलेगा. स्पीड की बात करें तो चुनिंदा प्लान्स पर एयरटेल के हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड की संभावित बेस स्पीड 100 Mbps हो सकती है. प्राइसिंग और बंडलिंग स्ट्रैटेजी ऐसी होगी, ताकि यह प्रतिस्पर्धी रहे. पिछले हफ्ते रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि रिलायंस जियो 5 सितंबर से होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज लॉन्च करेगी. जियो गीगाफाइबर के प्लान 700-10,000 रुपये की रेंज में होंगे.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज