Home /News /uttar-pradesh /

शादी समारोह में प्रयागराज पहुंचे राहुल गांधी, चुनिंदा लोगों से की मुलाकात, कार्यकर्ताओं से नहीं मिले

शादी समारोह में प्रयागराज पहुंचे राहुल गांधी, चुनिंदा लोगों से की मुलाकात, कार्यकर्ताओं से नहीं मिले

राहुल गांधी की आगवानी के लिए प्रयागराज के एयरपोर्ट पर उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम.

राहुल गांधी की आगवानी के लिए प्रयागराज के एयरपोर्ट पर उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम.

Marriage Ceremony: तकरीबन 50 गाड़ियों के लंबे काफिले के साथ राहुल गांधी नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास स्वराज भवन पहुंचे. यहां राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए कार्यकर्ताओं ने खूब जद्दोजहद की. राहुल गांधी ने स्वराज भवन में चुनिंदा नेताओं को छोड़कर पार्टी के अन्य लोगों से मुलाकात नहीं की. प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रयागराज में समय देने के लिए प्रियंका गांधी से भी कहा है. उनका कहना है कि प्रयागराज उनका पैतृक घर है और विधानसभा चुनावों से पहले अपने घर के कार्यकर्ताओं से वह मुलाकात करना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे. यहां पहुंचने पर बमरौली एयरपोर्ट और स्वराज भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. बता दें कि राहुल गांधी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रयागराज पहुंचे हैं. शाम करीब 3:45 बजे इंडिगो की फ्लाइट से वे प्रयागराज पहुंचे. यहां एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोशीले नारों के साथ उनका अभिनंदन किया. हालांकि राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के बीच ज्यादा देर नहीं रुके.

तकरीबन 50 गाड़ियों के लंबे काफिले के साथ राहुल गांधी नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास स्वराज भवन पहुंचे. यहां पार्टी नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी उनके साथ थे. राहुल गांधी का काफिला सीधे स्वराज भवन में चला गया. यहां राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए कार्यकर्ताओं ने खूब जद्दोजहद की. राहुल गांधी ने स्वराज भवन में चुनिंदा नेताओं को छोड़कर पार्टी के अन्य लोगों से मुलाकात नहीं की.

पार्टी नेता प्रमोद तिवारी ने बताया कि निजी कार्यक्रम में शिरकत करने की वजह से राहुल गांधी रविवार को कार्यकर्ताओं से नहीं मिले, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह जल्द ही पूरे दिन के लिए प्रयागराज आएंगे और दिन भर कार्यकर्ताओं की बातें सुनेंगे. उनसे मुलाकात करेंगे. प्रमोद तिवारी ने यह भी दावा किया कि राहुल गांधी ने प्रयागराज में समय देने के लिए प्रियंका गांधी से भी कहा है. उनका कहना है कि प्रयागराज उनका पैतृक घर है और विधानसभा चुनावों से पहले अपने घर के कार्यकर्ताओं से वह मुलाकात करना चाहते हैं.

राहुल गांधी प्रयागराज में कमला नेहरू ट्रस्ट द्वारा संचालित अस्पताल की सीईओ डॉ मधु चंद्र चंद्रा के बेटे की शादी में शामिल होंगे. पहले उन्हें रात को प्रयागराज में ही रुकना था, लेकिन अब वे रात करीब 9 बजे वाराणसी रवाना हो जाएंगे और वहीं से दिल्ली चले जाएंगे. उन्हें कल दिल्ली में संसद सत्र में शामिल होना है. राहुल गांधी के आगमन को लेकर प्रयागराज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खूब उत्साह दिखाया.

Tags: Prayagraj News, Rahul gandhi, Wedding Ceremony

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर