अपना शहर चुनें

States

अमेठी से स्‍मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज- नामदारों के लिए नहीं है लोकतंत्र

स्मृति ने कहा कि अमेठी में एक क्रांति आई जब हर मतदाता पोलिंग बूथ तक गया और कमल का बटन दबाकर बता दिया कि लोकतंत्र कामदारों के लिए है नामदारों के लिए नहीं.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने अमेठी दौरे पर हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराने वाली स्मृति सरकार गठन के बाद पहली बार अमेठी आईं हैं. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए स्मृति ने राहुल गांधी पर जमकर हमला किया.

स्मृति ने कहा कि अमेठी में एक क्रांति आई जब हर मतदाता पोलिंग बूथ तक गया और कमल का बटन दबाकर बता दिया कि लोकतंत्र कामदारों के लिए है नामदारों के लिए नहीं. अपनी जीत को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा कि किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक साधारण से परिवार से आने वाली एक महिला को अमेठी की जनता अपना नेता चुनेगी.

गोवा के सीएम भी थे साथ
उन्होंने कहा कि पहले ये माना जाता था कि अगर अमेठी का सांसद पांच साल तक अपने संसदीय क्षेत्र की तरफ मुड़कर नहीं देखता तो भी जनता उसे स्वीकार कर लेती है अब ये मिथक टूट गया है. स्मृति ईरान के साथ गोवा के सीएम प्रमोद सावंद भी थे.
भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह के बरौलिया के परिवारवालों से भी मिली


गोवा के सीएम को साथ ले स्मृति सबसे पहले  दिवंगत भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह के बरौलिया के घर गईं और उनके परिवालों से मुलाकात की. परिजनों से मुलाकात के बाद करीब 20 मिनट बाद प्रमोद सावंत बाहर आए और मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, मैं यहां सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए आया हूं. एक अच्छे कार्यकर्ता की हत्या हो जाना एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.

गोवा सीएम बोले कि अगर स्मृति ईरानी उन्हें यहां विकास कार्य के लिए कहती हैं तो वे जरूर करेंगे. मैंने 2014 के लोस चुनाव में अमेठी में 22 दिन गुजारे थे. मैं भी पार्टी का कार्यकर्ता हूं. उन्होंने कहा कि स्वर्गीय मनोहर परिकर यूपी से राज्यसभा सांसद थे. ऐसे में उन्होंने एक गांव को गोद लिया था. अगर स्मृति ईरानी हमसे विकास कार्य करने के लिए कहेंगी तो हम जरूर यहां शिक्षा व अन्य क्षेत्रों में विकास करना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: जब रोते-रोते समृति ईरानी के पैरों पर गिर गई महिला

पहली बार अयोध्या दौरे पर आ सकते हैं पीएम मोदी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज