बागपत: ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ा करने को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या
Baghpat News in Hindi

बागपत: ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ा करने को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या
घायलों का पिलाना सीएचसी में इलाज चल रहा है

गांव के ही अमरपाल और भोपाल सिंह के बीच सड़क पर ट्रॉली-ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद एक पक्ष के लोग लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर आए और उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया. हमले में भोपाल सिंह के पक्ष के चार लोगों को जमकर पीटा गया. जिसमें बुजुर्ग भोपाल सिंह की दर्दनाक मौत हो गई

  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जनपद में दो पक्षों के विवाद में एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी गई. वहीं इस झगड़े में एक महिला समेत कई लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भेजा गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ट्रैक्टर-ट्राली खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद
रिपोर्ट के मुताबिक सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. विवाद के बाद हुए संघर्ष में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जबकि एक महिला सहित कई लोग भी इसमें घायल बताए जा रहे हैं. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही घायलों का मेडिकल परीक्षण कराकर मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में विवाद सड़क पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ा करने को लेकर हुआ. इसके बाद एक पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर अचानक हमला बोल दिया. जिसमें जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले.

इस संघर्ष में भोपाल सिंह नाम के एक बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल घायलों का पिलाना सीएचसी में इलाज चल रहा है. घटना सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के छिंदोड़ा गांव में हुई. जहां गांव के ही अमरपाल और भोपाल सिंह के बीच सड़क पर ट्रॉली-ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद एक पक्ष के लोग लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर आए और उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया. हमले में भोपाल सिंह के पक्ष के चार लोगों को जमकर पीटा गया. जिसमें बुजुर्ग भोपाल सिंह की दर्दनाक मौत हो गई.
घटना की सूचना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. मामले की तफ्तीश जारी है.



ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: भाजपा विधायक के नाम पर ठगी का प्रयास, बेटे की फीस जमा करने को लोगों से मांगे गए रुपये
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज