Home /News /uttar-pradesh /

Muzaffarnagar: चोर पकड़ें, ढाई लाख पाएं, पुलिस हुई नाकाम तो दुकानदार ने घोषित किया इनाम

Muzaffarnagar: चोर पकड़ें, ढाई लाख पाएं, पुलिस हुई नाकाम तो दुकानदार ने घोषित किया इनाम

इस चोर ने उड़ाया 75 लाख का सोना. सीसीटीवी तस्वीर

इस चोर ने उड़ाया 75 लाख का सोना. सीसीटीवी तस्वीर

ढाई लाख का इनाम : नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित रामकुमार ज्वैलर की दुकान में बीती 6 नवम्बर को एक अज्ञात चोर ने ग्राहक बनकर पहुंच गया था. उसने सोने की चैन से भरे एक बॉक्स पर हाथ साफ कर दिया. जिसकी कीमत लगभग 75 लाख रुपये थी. त्योहार के चलते दुकान में भीड़ अधिक होने के कारण ये चोर आसानी से चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था, लेकिन इस चोर की ये सारी करतूत दुकान में लगे CCTV कैमरों में क़ैद हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (muzaffarnagar) में एक पीड़ित व्यापारी ने एक चोर पर ढाई लाख रूपये का ईनाम घोषित किया है. दुकानदार ने चोर की जानकारी देने वालों को ढाई लाख रुपये का इनाम देने की बात कही. इनाम की घोषणा के साथ मोबाईल नंबर भी जारी किये हैं. ये मामला सोने की बड़ी चोरी से जुड़ा है. चोरी गए आभूषणों की कीमत 75 लाख रुपये बताई गई है. फिलहाल इनाम की घोषणा होते ही पुलिस भी इस मामले को लेकर सक्रिय हो गई है.

दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित रामकुमार ज्वैलर की दुकान में बीती 6 नवम्बर को एक अज्ञात चोर ने ग्राहक बनकर पहुंच गया था. उसने सोने की चैन से भरे एक बॉक्स पर हाथ साफ कर दिया. जिसकी कीमत लगभग 75 लाख रुपये थी. त्योहार के चलते दुकान में भीड़ अधिक होने के कारण ये चोर आसानी से चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था, लेकिन इस चोर की ये सारी करतूत दुकान में लगे CCTV कैमरों में क़ैद हो गई थी.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब इस शातिर चोर का पुलिस कोई सुराग न लगा सकी तो पीड़ित दुकान मालिक संजय गोयल ने चोर की जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है.

व्यापारी ने पत्रकारों से बात करते हुए अज्ञात चोर का फोटो जारी किया है. इस पर ढाई लाख रुपये का ईनाम घोषित किया है. पीड़ित दुकानदार द्वारा चोर पर ईनाम घोषित करने की सूचना पर पीड़ित दुकानदार के पास पहुंचे एसएसपी अभिषेक यादव ने व्यापारी को मामले के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है.

मीडिया से बात करते हुए एसएसपी ने कहा कि इस घटना के खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जायेगा. फिलहाल तो शातिर चोर ने पुलिस के सामने चुनौती खड़ी कर रखी है. पुलिस चोर का सुराग लगाने में जुटी हुई है.

Tags: Gold jewelery merchant, Gold theft, Muzaffarnagar city news, Muzaffarnagar crime, Muzaffarnagar news, Muzaffarnagar theft, Thief reward, UP police, Uttar pradesh news, चोर ने उड़ाया 75 लाख का सोना

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर