Home /News /uttar-pradesh /

Muzaffarnagar : गांव में जो मिला उसे ही पीटने लगे बाराती, फिर जबर्दस्त खूनी संघर्ष, कई घायल

Muzaffarnagar : गांव में जो मिला उसे ही पीटने लगे बाराती, फिर जबर्दस्त खूनी संघर्ष, कई घायल

मामूली विवाद पर ग्रामीणों से भिड़े बाराती, कई घायल.

मामूली विवाद पर ग्रामीणों से भिड़े बाराती, कई घायल.

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में मामूली बात पर खूनी संघर्ष हो गया. बारात से वापिस लौट रहे बारातियों और ग्रामीणों में के बीच हुए घमासान में दोनों तरफ से दर्जन भर लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मौके से कई लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. ग्रामीणों ने बारातियों पर पहले गांव के लोगों की पिटाई व फायरिंग करने का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में सोमवार को मामूली बात पर खूनी संघर्ष हो गया. बारात से वापिस लौट रहे बारातियों और ग्रामीणों में के बीच हुए घमासान में दोनों तरफ से दर्जन भर लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मौके से कई लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. दरअसल, मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली देहरादून रोड पर स्थित एक पेट्रोल पम्प का है, जहां पेट्रोल डालते समय कार खड़ी करने को लेकर कार सवार बारातियों और पेट्रोल कर्मियों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद पास ही के भैसी गांव में भागकर पहुंचे बारातियों का ग्रामीणों से भी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में दोनों तरफ से दर्जनों लोगों को चोटे आई हैं.

कई लोगों को हिरासत में लिया

पुलिस ने सुचना पर गांव में पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इस दौरान मौके से कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. इस संघर्ष में बारातियों की एक कार और दो मोटरसाईकिलों में भी ग्रामीणों ने जमकर तोड़फोड़ की है.

दोनों पक्षों ने दी पुलिस को तहरीर

पुलिस को इस मामले में दोनों तरफ से मिली तहरीर के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है. वहीं इस मामले में ग्रामीणों का कहना है, कि सुबह 20 से 25 लोग एक कार और दो बाइकों से गांव में घुसे और जो भी मिला उसी के साथ ये मारपीट करने लगे. जिसके बाद ग्रामीणों ने इन्हें चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद ये अपनी कार और मोटरसाईकल छोड़कर फायरिंग करते हुए भागने लगे, लेकिन ग्रामीणों ने करीब दर्जनभर लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Tags: Baraati and villagers fight, Muzaffarnagar news, Uttar pradesh news, खूनी संघर्ष में कई घायल

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर