Complaint Redressal

टीवी18 ब्रॉडकास्ट लिमिटेड के समाचार चैनल आईबीएन7 पर प्रसारित सामग्री को लेकर अगर किसी को शिकायत है तो उसे न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) की आचार संहिता, प्रसारण मानक और समाचार प्रसारण मानक (विवाद निपटारा) नियमों के तहत पहली प्रसारण तिथि के बाद से उचित समय के अंदर (सात दिनों से ज्यादा नहीं) कंपनी द्वारा नियुक्त निम्न अधिकारी के पास अपनी शिकायत दर्ज करानी होगी:

क्षिप्रा जटाना

ग्रुप जनरल काउंसल टीवी18 ब्रॉडकास्ट लिमिटेड

एक्सप्रेस ट्रेड टॉवर

प्लॉट नं. 15 & 16, सेक्टर 16ए

फिल्म सिटी

नोएडा, उत्तर प्रदेश 201301

फोन: +91 120 4341818

फेक्स: +91 11 66173955

ई मेल: complaint@network18online.com

वेबसाइट: http://www.network18online.com

फॉर्म भरने के लिए यहाँ क्लिक करें

दर्शकों के लिए सुविधाजनक होगा अगर वो शिकायत दर्ज कराने से पहले न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन के द्वारा निर्धारित आचार संहिता, प्रसारण मानकों और समाचार प्रसारण मानक (विवाद निपटारा) नियमों और निर्देशों का अध्ययन कर लें। इस संबंध में पूरी जानकारी न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन की वेबसाइट www.nbanewdelhi.com पर उपलब्ध

LIVE Now

    फोटो

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें

    टॉप स्टोरीज