• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • हर मंजिल है पास Hero Destini के एक्स्ट्रा माइलेज के साथ, वर्चुअल शो-रूम से आज ही खरीदें

हर मंजिल है पास Hero Destini के एक्स्ट्रा माइलेज के साथ, वर्चुअल शो-रूम से आज ही खरीदें

हीरो डेस्टिनी स्कूटर में मिलेगा एक्स्ट्रा माइलेज के साथ पिकअप.

हीरो डेस्टिनी स्कूटर में मिलेगा एक्स्ट्रा माइलेज के साथ पिकअप.

Hero Destini में कंपनी ने 124.6 CC का इंजन दिया है जो 6.7 Kw की पावर और 10.4Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इसकी कीमत की बात करें तो दिल्ली एक्स शोरूम इसकी कीमत 72,050 रुपये है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प का Destini 125 स्कूटर आपके पेट्रोल की बढ़ती कीमत की वजह से बिगड़े बजट को संभाल सकता है. दरसअल कंपनी का दावा है कि Destini 125 स्कूटर दूसरे टू-व्हील की अपेक्षा ज्यादा माइलेज देता है. इसके साथ ही कोरोना काल में आप इस स्कूटर को हीरो के वर्चुअल शो-रूम से आसानी से खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको केवल  virtualshowroom.heromotocorp.com पर लॉगिन करना होगा. आइए जानते है इस स्कूटर के बारे में....

    एक्सट्रा माइलेज के साथ मिलेगा एक्स्ट्रा पिकअप- हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि, Destini 125 स्कूटर में आपको 11 प्रतिशत एक्सट्रा माइलेज तो मिलेगा ही साथ में इस स्कूटर में आपको 10 प्रतिशत एक्स्ट्रा पिकअप भी मिलेगा. ऐसे में ये स्कूटर आपके लिए किसी बाइक से कम नहीं होगा.

    यह भी पढ़ें: Kia की अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई, E-GMP प्लेटफार्म पर होगी डेवलप
    Hero Destini 125 स्कूटी के फीचर्स - इस स्कूटी में आपको हैंडलबार में क्रोम मिलेगा और कंपनी ने ड्यूल टोन सीट दी है. इसके साथ ही स्कूटी में क्रोम क्रोम सीड़ और क्रोम Muffler पेटल भी दिया है. वहीं इस स्कूटी के लुक को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें ब्राउन कलर का पैनल दिया है. वहीं इसमें रेट्रो क्रोम रियर व्यू मिरर दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: Royal Enfield की बाइक खरीदने से पहले जानें ये 5 बात, नहीं तो होगी परेशानी!

    Hero Destini 125 स्कूटी का इंजन और कीमत - इस स्कूटी में कंपनी ने 124.6 CC का इंजन दिया है जो 6.7 Kw की पावर और 10.4Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इसकी कीमत की बात करें तो दिल्ली एक्स शोरूम इसकी कीमत 72,050 रुपये है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज