होम /न्यूज /बिहार /

VIDEO: गया जंक्‍शन पर धू-धू कर जल उठी कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनी ट्रेन की बोगी

VIDEO: गया जंक्‍शन पर धू-धू कर जल उठी कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनी ट्रेन की बोगी

Fire at Gaya Railway Junction: गया रेलवे जंक्‍शन पर कोरोना वायरस से संक्रमितों के लिए 6 स्‍लीपर कोच का आइसोलेशन वार्ड बनाया गया था. इन्‍हीं में से एक कोच में अचानक से आग लग गई अैर देखते ही देखते पूरी बोगी तबाह हो गई. राहत एवं बचाव दल के सदस्‍यों ने अन्‍य बोगियों को काट कर अलग किया.

अधिक पढ़ें ...

गया. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर गया से आ रही है. यहां गया रेलवे जंक्‍शन के पिग्रिम प्‍लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन की बोगी में अचानक से आग लग गई. इस बोगी का इस्‍तेमाल कोरोना संक्रमितों के लिए आइसोलेशन वार्ड के तौर पर किया जा रहा था. अचानक से आग लगने से गया रेलवे जंक्‍शन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आनन-फानन में आग को बुझाने का काम शुरू किया गया. आग लगने की वजहों का अभी तक पता नहीं चल सका है. इस बोगी का इस्‍तेमाल कोरोना संक्रमितों को आइसोलेट करने के तौर पर किया जा रहा था. घटना के वक्‍त इसमें कोई नहीं था.

पिलग्रिम प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी में अचानक लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. गया रेलवे जंक्‍शन पर अगलगी की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया गया. हालांकि, तब तक पूरी स्लीपर बोगी जलकर तबाह हो चुकी थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर आरपीएफ, जीआरपी एवं रेलवे के कई अधिकारी भी पहुंच गए. प्रत्यक्षदर्शी बृजनंदन पाठक ने बताया कि वह टहलने के लिए इधर आए हुए थे, तभी देखा कि पिलग्रिम प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन के एक स्लीपर बोगी से धुआं निकल रहा है.

Jitan Ram Manjhi News: जीतन राम मांझी की ‘भ्रष्‍ट बुद्धि’ ठीक करने के लिए 51 पंडित करेंगे जाप

गया रेलवे जंक्‍शन पर आग की सूचना आरपीएफ, जीआरपी, रेलवे के अधिकारियों, गया के जिलाधिकारी एवं फायर बिग्रेड को दी गई. सूचना मिलते ही रेलवे के कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए. साथ ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने के काम में जुट गईं. अधिकारियों ने बताया कि 6 बोगी की यह ट्रेन खड़ी थी, जिसमें कोरोना आइसोलेशन वार्ड भी बनाया गया था. एक स्लीपर बोगी में आग लगी है. मौके पर पहुंचे राहत दल द्वारा अन्य बोगियों को काटकर अलग किया गया. अब इस बात का पता लगाया जा रहा है कि प्‍लेटफॉर्म पर खड़ी बोगी में आग कैसे लगी.

Tags: Gaya news, Indian Railway news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर