लाइव टीवी

बिहार में फिर मॉब लिंचिंग: पशु चोरी के संदेह में भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 8:06 AM IST
बिहार में फिर मॉब लिंचिंग: पशु चोरी के संदेह में भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या
वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. गंभीर हालत में पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने केस दर्ज कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही कई अन्य की भी तलाश कर रही है. इस सिलसिले में पुलिस इलाके में दबिश दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 8:06 AM IST
  • Share this:
पटना. मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) को लेकर कड़े कानून बनने के बावजूद इससे जुड़ी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना (Patna) का है, जहां के मोकामा क्षेत्र में भीड़ ने एक शख्स को पकड़ कर इतना मारा कि उसकी मौत (Death) हो गई. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं अन्य की तलाश की जा रही है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार युवक पर पशु चोरी का आरोप था.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मोकामा में पशु को ले जाते युवक को देखकर कुछ लोगों ने संदेह के आधार पर उसे रोका और उस पर चोरी का आरोप लगाया. इसके बाद देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई. इसके बाद भीड़ ने बगैर कुछ सोचे-समझे युवक को लाठी और डंडों से मारना-पीटना शुरू कर दिया. मारते-मारते उन्होंने युवक को अधमरा कर दिया जिससे बाद में उसकी मौत हो गई.



केस दर्ज, 14 लोग गिरफ्तार
Loading...

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही कई अन्य की भी तलाश कर रही है. इस सिलसिले में पुलिस इलाके में दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ेंः बेटा बना हैवान, पेंशन के रुपयों के लिए 65 वर्षीय विधवा मां को मौत के घाट उतारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...