कंपनी ने नहीं दी थी 6 महीने से सैलरी, चौकीदार ने दोस्तों के साथ मिलकर बनाया ये प्लान

जानकारी के मुताबिक शराब दुकान के तीन कर्मचारियों ने अपने दोस्तों (Friends)के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: August 31, 2019, 6:33 PM IST
कंपनी ने नहीं दी थी 6 महीने से सैलरी, चौकीदार ने दोस्तों के साथ मिलकर बनाया ये प्लान
पुलिस ने डकैती के सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
Abdul Hameed Siddique
Abdul Hameed Siddique | News18 Chhattisgarh
Updated: August 31, 2019, 6:33 PM IST
दंतेवाड़ा (Dantewada) के बचेली (Bacheli) इलाके में हुए डकैती (Robbery) के मामले की खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस (Police) के मुताबिक शराब दुकान (Liquor Shop) में चोरी करने वाला और कोई नहीं दुकान का चौकीदार (watchman) ही था. पुलिस ने इस घटना में शामित 9 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों से 6 लाख रुपए नगद भी बरामद कर ली है. जानकारी के मुताबिक पहले ही पुलिस ने इस वारदात में शराब दुकान में कार्यरत कर्मचारियों की संलिप्तता बताई थी. पुलिस के मुताबिक कर्मचारियों को 3 महीने से वेतन नहीं मिल रहा. इस वजह से सभी ने डकैती का प्लान बनाया. जानकारी के मुताबिक शराब दुकान के तीन कर्मचारियों ने अपने दोस्तों (Friends)के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये है पूरी घटना:

दंतेवाड़ा (Dantewada) के बचेली में स्थित एक शराब दुकान में डकैती की गई थी. बदमाश ने 6 लाख 73 हजार रुपए और बीयर की बॉटल भी लेकर भाग गए. बताया जा रहा था कि 15 नकाबपोश लोगों ने घटना को अंजाम दिया था. वारदात के बाद बदमाशों ने शराब की दुकान में मौजूद लोगों को हथियार दिखाया और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद शराब की दुकान में मौजूद गार्ड को बंधक बनाकर काउंटर में रखा 6 लाख 73 हजार रुपये निकाल लिए थे.

पुलिस को था स्टाफ पर शक:

डकैतों ने शराब की दुकान के सीसीटीवी (CCTV) कैमरे और दस्तावेजों भी लूट लिया था. गार्ड के साथ मारपीट भी की. आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया था जब दुकान में सिर्फ गार्ड और स्टाफ मौजूद था. डकैती की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी. पुलिस को प्रारंभिक जांच में जो सबूत मिले थे उसमे शक दुकान के कर्मचारियों पर ही जा रहा था. सख्ती से पूछताछ करने पर चौकीदार ने पूरी घटना बता दी.

ये भी पढ़ें: 

यात्री बस और ट्रक में टक्कर, हादसे में 22 घायल, 5 की हालत नाजुक
Loading...

सीएम भूपेश बघेल ने PM नरेंद्र मोदी से की ये अपील, किया ट्वीट  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दंतेवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 6:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...