• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Lockdown में बाहर निकला सांप, ICICI बैंक के ATM में घुसा, देखें Video

Lockdown में बाहर निकला सांप, ICICI बैंक के ATM में घुसा, देखें Video

सांप घुसने की वजह से काफी देर तक अफरातफरी मची रही.

सांप घुसने की वजह से काफी देर तक अफरातफरी मची रही.

सांप के एटीएम के अंदर घुसते ही वहां तैनात गार्ड ने, कोई दुर्घटना न घट जाए इसलिए लोगों को बाहर ही रोक दिया. इस बीच एटीएम में कैद सांप अंदर चारों तरफ सरकता रहा. एटीएम काउंटर के बाहर खड़े लोग एटीएम काउंटर में सांप देख कर हैरान हो रहे थे

  • Share this:
    गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद में एक बैंक के एटीएम (Bank ATM) में अचानक एक सांप (Snake) आ गया. सांप आ जाने से एटीएम में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. ये गनीमत रही कि सांप को एटीएम के अंदर घुसते किसी ने देख लिया इसलिए कोई दुर्घटना होने से टल गया. सांप के एटीएम के अंदर घुसते ही गार्ड ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के गोविंदपुरम स्थित देहरादून पब्लिक स्कूल के पास जे-ब्लॉक की मार्केट में बने आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के एटीएम में ये सांप घुस आया था.

    सांप किस प्रजाति का था इसका पता नहीं चल सका है. हालांकि, देखने में सांप काफी जहरीला नजर आ रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सांप कोबरा (Cobra) प्रजाति का है. इस प्रजाति का सांप किसी को डस ले तो आधे घंटे के अंदर उसकी मौत हो सकती है.



    बैंक के ATM में घुसा सांप
    सांप के एटीएम के अंदर घुसते ही वहां तैनात गार्ड ने, कोई दुर्घटना न घट जाए इसलिए लोगों को बाहर ही रोक दिया. इस बीच एटीएम में कैद सांप अंदर चारों तरफ सरकता रहा. एटीएम काउंटर के बाहर खड़े लोग एटीएम काउंटर में सांप देख कर हैरान हो रहे थे. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि एटीएम के अंदर सांप है. लगभग 6-7 फीट लंबे सांप को देखकर लोगों ने एटीएम से दूर रहने में ही अपनी भलाई समझी.

    किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा
    सांप काफी देर तक एटीएम के अंदर इधर से उधर करता रहा. कभी फर्श पर चलता तो कभी एटीएम मशीन में घुसने की कोशिश करता. बाहर खड़े लोग मोबाइल से इस सांप का वीडियो बनाते रहे. काफी मशक्कत के बाद सांप को एटीएम से निकाला गया. बाद में वन्यजीव रक्षक टीम को फोन के जरिए एटीएम में सांप होने की सूचना दी गई.

    बता दें कि कोरोनावायरस (COVID-19) के चलते लागू लॉकडाउन (Lockdown) में देश के अलग-अलग हिस्सों में सांप निकलने की खबरें आ रही हैं. कभी सूचना आती है कि किसी के घर में सांप घुस गया है तो कभी किसी की गाड़ी में. लॉकडाउन के दौरान हरियाणा, राजस्थान और झारखंड से इस तरह की लगातार खबरें आ रही हैं. हालांकि, गर्मियों में सांपों का अपने बिलों से बाहर निकलना आम बात है.

    ये भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच 50 साइकिल सवार जा रहे थे UP-बिहार, रास्ते में इनसे हुआ सामना

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज