Home /News /delhi-ncr /

aadhaar card special camp organised and more than 2000 people got aadhaar related work done 2

गोकलपुर व‍िधानसभा में लगाया Aadhaar Card कैंप, 2,000 लोगों ने कराएं आधार से जुड़े काम

सबोली वार्ड में 'मेरा आधार मेरी पहचान आधार कैम्प आपके द्वार' से आधार कार्ड स्‍पेशल कैंप का आयोजन क‍िया गया.

सबोली वार्ड में 'मेरा आधार मेरी पहचान आधार कैम्प आपके द्वार' से आधार कार्ड स्‍पेशल कैंप का आयोजन क‍िया गया.

UIDAI Camp: गोकुलपुरी से विधायक चौ. सुरेंद्र कुमार के सहयोग और आम आदमी पार्टी सबोली वार्ड (Saboli Ward) से ओबीसी मोर्चा की संगठन मंत्री के प्रयासों से गोकलपुर व‍िधानसभा (Gokalpur Assembly) के सबोली वार्ड (54 ई) में 'मेरा आधार मेरी पहचान आधार कैम्प आपके द्वार' से आधार कार्ड स्‍पेशल कैंप का आयोजन क‍िया गया. करीब एक माह से चल रहे कैंप में 2,000 से ज्‍यादा लोगों ने आधार कार्ड से जुड़े कार्यों का लाभ उठाया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली के समाज कल्‍याण मंत्री राजेन्‍द्र पाल गौतम (Rajendra Pal Gautam) के मार्गदर्शन और गोकुलपुरी से विधायक चौ. सुरेंद्र कुमार के सहयोग और आम आदमी पार्टी सबोली वार्ड (Saboli Ward) से ओबीसी मोर्चा की संगठन मंत्री के प्रयासों से गोकलपुर व‍िधानसभा (Gokalpur Assembly) के सबोली वार्ड (54 ई) में ‘मेरा आधार मेरी पहचान आधार कैम्प आपके द्वार’ से आधार कार्ड स्‍पेशल कैंप (Aadhaar Card Special Camp) का आयोजन क‍िया गया. करीब एक माह से चल रहे इस कैंप में 2,000 से ज्‍यादा लोगों ने आधार कार्ड से जुड़े करेक्शन अपडेट, नया आधार कार्ड बनवाने जैसे कार्यों का लाभ उठाया है.

     ये भी पढ़ें: कोरोना काल में घर के पास लगाए Aadhaar Card कैंप, 83 द‍िन में 6,200 लोगों ने कराए आधार से जुड़े काम 

    अलका चाँद राम विश्वकर्मा ने बताया क‍ि इस आधार कार्ड कैंप से क्षेत्रीय लोगों को बड़ा लाभ घर के पास ही म‍िल रहा है. उन्होंने बताया कि क्षेत्र के बहुत से लोगों की शिकायत थी कि आधार कार्ड ठीक कराने के लिए काम छोड़कर जाना पड़ता था. ऐसे में यह आधार कार्ड संशोधन कैंप अवकाश के द‍िन भी आयोज‍ित क‍िया जा रहा है ज‍िसका लाभ लोगों को म‍िल रहा है. अवकाश के द‍िन भी आधार कार्ड से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जा रहा हैं.

    स्‍थानीय लोगों का कहना है कि आधार कार्ड के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता था जिसमें कभी कभार एक महीने बाद की तारीख भी मिलती थी. इस कैंप के आयोजन से लोगों को बिना किसी परेशानी के आधार कार्ड से जुड़ी समस्या का आसानी से निवारण किया जा रहा है.

    Tags: Aadhaar, Aadhaar Card, Aadhaar center, Aadhaar update, Delhi Government, Delhi news, Uidai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर