खेसारी और काजल राघवानी का हॉट रोमांस, 13 करोड़ लोगों ने देखा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का रोमैंटिक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 10:03 PM IST
खेसारी और काजल राघवानी का हॉट रोमांस, 13 करोड़ लोगों ने देखा Video
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 10:03 PM IST
भोजपुरी सिनेमा में 'रोमांस के किंग' कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी जबरदस्त डांस के साथ-साथ खूबसूरत भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. दोनों का ये हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. हालांकि इससे पहले भी खेसारी और काजल के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं लेकिन इस भोजपुरी गाने को लेकर लोगों की दीवानगी ही कुछ अलग है. फैंस का क्रेज इस वीडियो को मिले व्यूज में साफ नजर आ रहा है.

ये खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'सज के संवर के' है. जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 131,706,764 व्यूज़ मिल चुके हैं यानी की ये भोजपुरी गाना 13 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का सिर्फ यही गाना नहीं बल्कि ऐसे कई गाने हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोरे हैं. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो-




इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दी है. इस गाने में जहां खेसारी का आशिकाना अंदाज दिख रहा है वहीं काजल राघवानी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने इस गाने में कई तरह की ड्रेसेस पहनी हैं. ब्लैक ड्रेस में काजल ने पानी में खेसारी के साथ हॉट सीन भी दिया है.

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने शानदार डांस और बेहतरीन एक्टिंग के चलते फैंस के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसारी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है. खेसारी की जोड़ी काजल के साथ तो खूब जमती है लेकिन वो बाकी भोजपुरी एक्ट्रेसेस के साथ भी कुछ कम नहीं लगते.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के जेठ की बैचलर पार्टी में 3 बार आई पुलिस, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...