अपना शहर चुनें

States

थिएटर से निकल कर महिला ने अभिषेक बच्चन को मारा थप्पड़

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन.
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन.

अभिषेक ने बताया कि इस घटना के बाद वो पूरी तरह हिल गए थे और उन्हें समझ नहीं आया कि वह क्या करें. इस चीज का उनपर ऐसा असर रहा कि वह आज तक उस घटना को भुला नहीं पाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2018, 3:56 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में स्टार किड्स को मिलने वाले फायदे पर तो सभी की नजर रहती है. लेकिन परिवार के नाम के साथ मिलने वाला प्रेशर को कोई नहीं समझता. कई बार एक्टर्स की तुलना उनके स्टार मम्मी या पापा से होती है. स्टार किड्स पर परफॉर्मेंस प्रेशर भी दूसरों के मुकाबले ज्यादा रहता है. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपना एक ऐसा एक्सपीरियंस सुनाया कि सभी हैरान रह गए. एक महिला ने उनके परिवार का हावाला देते हुए अभिषेक पर हाथ उठा दिया.

अभिषेक ने बताया कि साल 2002 में अपनी फिल्म 'शरारत' को लेकर दर्शकों की राय जानने के लिए वह एक सिनेमा हॉल में चले गए. जब इंटरवल में वो थिएटर से बाहर निकल कर खड़े हुए तो एक महिला ने उनको थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारकर उस महिला ने कहा, 'तुम अपने परिवार का नाम बदनाम कर रहे हो. एक्टिंग छोड़ दो.

बता दें कि वो अभिषेक की दूसरी ही फिल्म थी और साल 2000 में उन्होंने करीना कपूर के साथ 'रेफ्यूजी' फिल्म से डेब्यू किया था. अभिषेक ने बताया कि इस घटना के बाद वो पूरी तरह हिल गए थे और उन्हें समझ नहीं आया कि वह क्या करें. इस चीज का उनपर ऐसा असर रहा कि वह आज तक उस घटना को भुला नहीं पाए हैं.



बताते चलें कि अभिषेक हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्ज़ियां' में नज़र आये थे. फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और विकी कौशल भी थी. फिल्म क्रिटिक्स को तो बहुत पसंद आई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उतनी कमाई नहीं कर पायी. खबर ये भी है कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनुराग की एक और फिल्म 'गुलाब जामुन' में काम करने वाले हैं. उम्मीद है कि अगली साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.
यह भी पढ़ें:  18 साल में ख़ास पहचान क्यों नहीं बना पाए अभिषेक बच्चन?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज