• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बेटी मसाबा के तलाक पर आया नीना गुप्‍ता का बयान- शादी मत करो, ल‍िव-इन रिलेशनश‍िप में रहो

बेटी मसाबा के तलाक पर आया नीना गुप्‍ता का बयान- शादी मत करो, ल‍िव-इन रिलेशनश‍िप में रहो

नीना गुप्‍ता हाल ही में 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में नजर आ चुकी हैं.

नीना गुप्‍ता हाल ही में 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में नजर आ चुकी हैं.

इस बार चर्चा में होने का कारण है अपनी बेटी मसाबा गुप्ता (masaba gupta) और उनके पति मधु मंटेना (Madhu Mantena) के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया देती हुए नीना ने कहा 'शादी अच्‍छा होगा कि लिव-इन में रहो'.

  • Share this:
    मुंबई. नीना गुप्ता (Neena Gupta)  बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से कभी नहीं हिचकिचातीं. जब बात अपनी सोच को दुनिया के सामने रखने की आती है तो नीना का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. नीना अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं और एक बार फिर नीना चर्चा में हैं. अपनी बेटी मसाबा गुप्ता (masaba gupta) और उनके पति मधु मंटेना (Madhu Mantena) के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया देती हुए नीना ने कहा 'शादी अच्‍छा होगा कि लिव-इन में रहो'.

    दरअसल नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता का हाल ही में उनके पति मधि मंटेना से तलाक हो गया है. नीना ने प‍िंंकव‍िला को द‍िए एक इंटरव्यू में तलाक के ऊपर बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा कि वो पहले अपनी बेटी को लिव-इन रिलेशनश‍िप (Live-in Relationship) में रहने की सलाह नहीं दिया करती थीं लेकिन, अब उन्‍हें लिव-इन से परेशानी नहीं है. उनकी सोच में ये बदलाव अपनी बेटी और उसके पति के सेपरेशन की वजह से ही नहीं बल्‍क‍ि तलाक के और भी मामलों को देखकर हुआ है.

    नीना ने आगे कहा, 'इतना पैसा खर्च करो शादी में, फिर इतनी मेहनत भी करो, इतना तामझाम करो और उसके बाद आप तलाक ले लो. अरे यार फ‍िर तो लिव-इन कर लो. मुझे लगता है पिछले 3-4 सालों में मेरी सोच में काफी बदलाव आया है.'

    आपको बता दें हाल ही में नीना ने एक बयान दिया था जिसके कारण भी वो ख़बरों में थीं. कुछ दिन पहले नीना ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा किया. उस वीडियो में अपनी जिंदगी के एक किस्से का जिक्र करते हुए नीना ने कभी भी शादीशुदा इंसान से प्यार न करने की सलाह दी है.








    View this post on Instagram





    #sachkahoontoe


    A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on






    ये भी पढ़ें: मीडिया के कैमरे देख करीना कपूर का लाड़ला तैमूर चिल्‍लाया 'ऐ भाई लोग', Video

    बात करें वर्क फ्रंट की तो नीना हाल ही में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Jyada Saaavdhan) में नजर आई थींं. इसके अलावा वो फिल्म '83' में नजर आएंंगी. इस फिल्म में वो रणवीर स‍िंंह (Ranveer Singh) की माँ का किरदार निभा रहीं हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज