Saaho Box Office: 'बाहुबली' प्रभास की साहो पहले ही दिन कमा सकती है 70 करोड़, तोड़ेगी 'एवेंजर्स एंडगेम' का रिकॉर्ड

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 12:41 PM IST
Saaho Box Office: 'बाहुबली' प्रभास की साहो पहले ही दिन कमा सकती है 70 करोड़, तोड़ेगी 'एवेंजर्स एंडगेम' का रिकॉर्ड
साहो 30 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की साहो (Saaho) के पहले दिन की कमाई (Saaho Box Office) भारत में ओपनिंग डे की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2019, 12:41 PM IST
  • Share this:
मेगा-हिट 'बाहुबलीः द कन्‍क्लूजन' के बाद प्रभास (Prabhas) की पहली फिल्म साहो (Saaho) पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office) पर 60 से 70 करोड़ रुपये तक कमा सकती है. यह ना केवल इंडिया में रिलीज हुई इस साल की किसी फिल्म की पहले दिन कमाई से ज्यादा होगा बल्कि हॉलीवुड की एवेंजर्सः एंडगेम (Avengers: Endgame) के 53 करोड़ के रिकॉर्ड को पार कर जाएगी. इतना ही नहीं हिन्दी सिनेमा के इतिहास में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) के एक साथ वाली फिल्म 'थग्स ऑफ हिन्दोस्तान' (Thugs of Hindostan) के पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये कमाई को भी पार कर जाएगी.

फिल्म ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने हिन्दुस्तान टाइम्स से कहा, 'साहो को लेकर बना बज बहुत ही जबर्दस्त है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की रेटिंग भी इस वक्त टॉप पर पहुंच गई है. जब से साहो का ट्रेलर व गाने रिलीज हुए हैं. एक बिना किसी त्योहार पर रिलीज होने वाली हिन्दी की बड़ी फिल्म साबित होगी. आमतौर पर किसी बिना छुट्टी वाली रिलीज की शुरुआत हिन्दी में आम तौर पर 15-20 करोड़ से होती है. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के एक्टरों की फिल्म 10 करोड़ की ओपनिंग पाने के लिए भी चुनौतियों का सामना करती हैं. ऐसे में प्रभास की फिल्म एक बड़ी फिल्म बन सकती है.'

इन दिनों 'बाहुबली' और 'साहो' को लेकर तुलना भी कम हो गई है. गिरीश ने कहा कि दोनों फिल्मों की तुलना करना सही नहीं होगा. एक तरफ बाहुबली हिन्दी पट्टी के लिए भी बेहद देशज और पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म थी तो साहो पूरी तरह से स्टाइलिश और एलीट क्लास पर आधारित फिल्म है.



गिरीश के अनुसार साहो की पहले दिन की बॉक्स ऑफ‌िस की कमाई (Saaho First Day Box Office Collection) किसी तेलगू फिल्म की तरह करीब 35 करोड़ से होगी. जबकि तमिल में भी फिल्म 15 करोड़ कमा लेगी. साथ ही मलायलम भी इसकी कमाई करीब 5 करोड़ तक पहुंचेगी. इस तरह से साहो कि पहले दिन कमाई 60 से 70 करोड़ पहुंच सकती है.

यह भी पढ़ेंः Saaho First Review: 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म साहो से चिढ़ गए लोग, दिए खराब रिएक्शन- बर्बाद हुआ पैसा!

यही नहीं विशेषज्ञ रमेश बाला ने भी कहा कि यह किसी साउथ इंडियन फिल्म स्टार की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. रमेश ने कहा कि बाहुबली के बाद भारत की सबसे बड़ी फिल्म साहो साबित हो सकती है. इस फिल्म को करीब 10000 स्क्रीन पर रिलीज किए जाने की संभावना है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...