सनी लियोनी के बर्थडे पर उनके हस्बैंड डेनियल ने शेयर की थ्रोबैक PIC, बचपन में थीं बेहद क्यूट

सनी के बर्थ डे पर पति डेनियल वेबर ने शेयर की बचपन की फोटो. (Photo Credit: dirrty99/Instagram)

सनी के बर्थ डे पर पति डेनियल वेबर ने शेयर की बचपन की फोटो. (Photo Credit: dirrty99/Instagram)

डेनियल वेबर (Daniel Weber) और सनी लियोनी (Sunny Leone) इसी साल 9 अप्रैल को अपनी शादीशुदा खुशहाल जिंदगी के 10 साल पूरे कर चुके हैं. इन दोनों के तीन बच्चे निशा, अशर और नोह हैं.

  • Share this:

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में अपना 40वां बर्थ डे मनाया. इस खास मौके पर पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने अपनी पत्नी को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. सोशल मीडिया पर सनी के बचपन की फोटो शेयर कर डेनियल ने उन्हें उनका बचपन याद दिलाया. सनी के पति का ये स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

सनी लियोनी के हस्बैंड डेनियल वेबर ने इंस्टाग्राम पर सनी की बचपन की और अभी भी दो फोटो का कोलॉज शेयर किया है. बचपन की फोटो में सनी बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. डेनियल ने सनी के बर्थडे पर विश करते हुए लिखा ‘तुम जैसी हो वैसी ही रहने के लिए थैंक यू, हैप्पी बर्थडे बेबी, तुम जिंदगी की हर खुशी डिजर्व करती हो. तुम एक प्रेरणा हो’. इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही सनी को डेनियल के रुप में इतना अच्छा पति पाने के लिए भाग्यशाली बताया है. सभी इस फोटो पर प्यार जता रहे हैं.


सनी लियोनी और डेनियर बीवर अपनी शादी के 10 साल एक साथ बिता चुके हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं.

वहीं सनी लियोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश करने वालों को थैंक्यू कहा है. सनी ने बेहद क्यूट मैसेज वाला थैंक यू पोस्टर शेयर कर लिखा है, 'आप सभी के अमेजिंग बर्थडे विश के लिए शुक्रिया. मेरी दुआ है कि आप सभी सुरक्षित और स्ट्रॉन्ग रहें, कृप्या मास्क पहन कर रहें, नफरत की जगह प्यार फैलाएं, आप सब पर ईश्वर की कृपा बनी रहे'.




सनी लियोनी ने बॉलीवुड में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद सनी लियोनी 'रागिनी एमएमएस 2' जैसी फिल्मों में नजर आईं. शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के फेमस गाने 'लैला' में सनी लियोनी के डांस आइटम को बेहद पसंद किया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज