Home /News /haryana /

3 children die due to drowning in a pond filled with dirty water nodbk

हरियाणा: गंदे पानी से भरे तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

उन्होंने बताया कि सुशील उर्फ गोलू (10), सचिन (11) और लखन (8) की सोमवार सुबह तालाब में डूबने से मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि सुशील उर्फ गोलू (10), सचिन (11) और लखन (8) की सोमवार सुबह तालाब में डूबने से मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Haryana News: पुलिस के मुताबिक तीनों मृतक बहल की राजकीय प्राथमिक पाठशाला में कक्षा 4, 6 तथा 2 के विद्यार्थी थे. उन्होंने बताया कि तीनो लडक़ों के शवों को लोहारू के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस के मुताबिक हादसे के समय बच्चे बकरी चराने गए थे.

अधिक पढ़ें ...

भिवानी. हरियाणा के भिवानी स्थित बहल के खाड़ी गांव में सोमवार को गंदे पानी से भरे तलाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. गांव के बंटी गोस्वामी शर्मा ने बताया कि बहल में खाड़ी वाले तालाब को अमृत सरोवर योजना के तहत विकसित किया गया था और फिलहाल इसमें गंदा पानी भरा हुआ है. उन्होंने बताया कि सुशील उर्फ गोलू (10), सचिन (11) और लखन (8) की सोमवार सुबह तालाब में डूबने से मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि तीन लड़के जब तलाब के किनारे बनी पगडंडी से गुजर रहे थे, तभी एक लड़के का पैर फिसल गया और वह तलाब में गिर गया. उन्होंने बताया कि उसे बचाने की कोशिश में बाकी दो लड़के भी डूब गए. ग्रामीणों ने बताया कि सूचना मिलने पर लोगों ने तीनों लड़कों बेहोशी की हालत में बाहर निकाला. उन्होंने बताया कि दो लड़कों को हिसार तथा एक को भिवानी के अस्पताल में भेजा गया,लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की मौत हो गई.

 बच्चे बकरी चराने गए थे
पुलिस के मुताबिक तीनों मृतक बहल की राजकीय प्राथमिक पाठशाला में कक्षा 4, 6 तथा 2 के विद्यार्थी थे. उन्होंने बताया कि तीनो लडक़ों के शवों को लोहारू के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस के मुताबिक हादसे के समय बच्चे बकरी चराने गए थे.

11 दोस्त यमुना में नहाने आए थे
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि रविवार को यमुना नहर में नहाने गए 11 दोस्तों पर बदमाशों ने लाठी- डंडे और इंट- पत्थरों से हमला कर दिया. इससे मौके पर भगदड़ मच गई. हालांकि, इस दौरान 6 दोस्तों ने तो भागकर अपनी जान बचा ली. मगर 5 बचने के लिए यमुना नहर में कूद गए और तेज बहाव में बह गए. ऐसे में डूबने से उन पांचों की मौत हो गई. हमलावरों ने उस गाड़ी को भी तोड़ दिया जिसमें सवार होकर ये 11 दोस्त यमुना में नहाने आए थे.

Tags: Bhiwani, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर