क्रिकेटर युवराज सिंह के छोटे भाई का तलाक, अकांक्षा ने सभी केस लिए वापस

News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 1:27 PM IST
क्रिकेटर युवराज सिंह के छोटे भाई का तलाक, अकांक्षा ने सभी केस लिए वापस
क्रिकेटर युवराज सिंह

  • Share this:
चंडीगढ़. क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के छोटे भाई जोरावर और आकांक्षा का आखिरकार तलाक हो गया. आकांक्षा ने जोरावर, युवराज और मां शबनम से माफी मांग ली है. आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम पर माफीनामा भी लिखा है. युवराज सिंह के परिवार ने आकांक्षा को 48 लाख रुपये की राशि दी. वहीं आकांक्षा ने घरेलू हिंसा समेत सभी केस वापस ले लिए हैं. बता दें कि गुरुग्राम और चंडीगढ़ के जिला अदालतों में ये केस चल रहे थे.

 



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Akanksha Sharma (@karmasphere) on





48 लाख रुपये में हुआ समझौता

दोनों पार्टियों ने 48 लाख रुपए में समझौता कर लिया है. जोरावर सिंह को 48 लाख रुपए आकांक्षा को देने होंगे. दोनों पक्षों की ओर से बुधवार को एसीजेएम वरुण नागपाल की कोर्ट में कॉम्प्रोमाइज डीड फाइल की गई थी दोनों के बीच कुछ शर्तों के साथ समझौता हुआ था.

समझौते में थी ये बातें

समझौते के मुताबिक दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जो केस फाइल किए थे, वे उन्हें वापस लेने थे. इन दोनों के अलावा कॉम्प्रोमाइज डीड में युवराज सिंह की मां शबनम भी शामिल थे, क्योंकि शबनम ने भी आकांक्षा पर केस फाइल किए थे और उन्होंने भी ये केस वापस ले लिए हैं. युवराज सिंह की मां शबनम ने आकांक्षा शर्मा पर रिललिटी टीवी शो बिग बॉस में जानबूझकर उनके परिवार को बदनाम को का आरोप लगाया था. इसके अलावा शबनम ने दो करोड़ रुपये की मानहानि का भी केस उनके खिलाफ दायर किया था. दोनों पक्षों में कुल चार केस में समझौता हुआ है.

2014 में हुई थी शादी

बता दें कि जोरावर और आकांक्षा की शादी फरवरी 2014 में हुई थी, लेकिन तब से दोनों अलग रह रहे थे, जोरावर ने आकांक्षा के खिलाफ मई 2015 में तलाक के लिए केस फाइल किया था. वहीं, आकांक्षा ने भी जोरावर के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस फाइल किया हुआ था.

ये भी पढ़ें:- इनेलो के पांच विधायको की सदस्यता रद्द, JJP का समर्थन करना पड़ा महंगा

ये भी पढ़ें:-  हरियाणा पुलिस की गांधीगिरी: विधानसभा चुनाव नजदीक, इसलिए नहीं काट रही चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...