Home /News /himachal-pradesh /

defamation case filed against manish sisodia in himachal know what is the big reason nodbk

मनीष सिसोदिया के खिलाफ हिमाचल में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर, जानें वजह

लेकिन उनके जवाब नहीं देने के चलते आपराधिक मानहानि का यह मुकदमा दायर किया गया. (फाइल फोटो)

लेकिन उनके जवाब नहीं देने के चलते आपराधिक मानहानि का यह मुकदमा दायर किया गया. (फाइल फोटो)

Himachal News: अनूप केसरी का आरोप है कि मनीष सिसोदिया ने अपने पार्टी कार्यालय दिल्ली में प्रेस वार्ता आयोजित कर उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए उनकी छवि को ठेस पहुंचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि वह लंबे अरसे तक आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

ऊना. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के खिलाफ ऊना की अदालत में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है. मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे अनूप केसरी ने उनके खिलाफ यह मुकदमा दायर किया है. वीरवार शाम अनूप केसरी और उनके अधिवक्ता संजीव फांडा ने प्रेस वार्ता आयोजित करते हुए इस बात का खुलासा किया. अनूप केसरी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के  उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनके खिलाफ प्रेस वार्ता के दौरान अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस सर्व किया गया था, लेकिन उनके जवाब नहीं देने के चलते आपराधिक मानहानि का यह मुकदमा दायर किया गया.

अनूप केसरी का आरोप है कि मनीष सिसोदिया ने अपने पार्टी कार्यालय दिल्ली में प्रेस वार्ता आयोजित कर उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए उनकी छवि को ठेस पहुंचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि वह लंबे अरसे तक आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रहे हैं. लेकिन मंडी में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के रोड शो में जब हिमाचल के पार्टी नेताओं की पूर्ण रूप से अनदेखी की गई तो उन्होंने पार्टी मंच पर इसका विरोध दर्ज कराया था. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उनके साथ उनकी पूरी टीम का सम्मान करते हुए भारतीय जनता पार्टी में उनका स्वागत कर मान सम्मान प्रदान किया.

मानहानि का मुकदमा दायर करवाया गया है
इसी के अगले दिन मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए घटिया प्रकार की टिप्पणियां की, जिसके चलते उनको बदनाम करने का यह प्रयास है. अनूप केसरी ने बताया कि मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस सर्व करते हुए इस मामले पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा गया था, लेकिन उनके किसी भी प्रकार का उत्तर नहीं देने के चलते वीरवार को उनके खिलाफ स्थानीय अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर करवाया गया है.

Tags: BJP, Himachal pradesh news, Manish sisodia, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर