• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Dhanbad Fire: मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस के कार्यालय में भीषण आग, 2 महिलाएं रेस्‍क्‍यू , कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Dhanbad Fire: मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस के कार्यालय में भीषण आग, 2 महिलाएं रेस्‍क्‍यू , कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Fire in Max Life Insurance Office: कृष्‍णा प्‍लाजा अपार्टमेंट में स्थित मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस के कार्याल में भीषण आग लग गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Fire in Max Life Insurance Office: कृष्‍णा प्‍लाजा अपार्टमेंट में स्थित मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस के कार्याल में भीषण आग लग गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Fire in Krishna Plaza Apartment: बैंक मोड़ के समीप स्थित कृष्‍णा प्‍लाजा अपार्टमेंट में मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस का दफ्तर है, जिसमें अचानक से आग लग गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने दो महिलाओं को सुरक्षित निकाल लिया है, लेकिन वहां और भी लोगों के फंसे होने की आशंका है.

  • Share this:

    संजय गुप्‍ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद शहर से बड़ी खबर सामने आ रही है. शहर के बैंक मोड़ स्थित कृष्‍णा प्‍लाजा अपार्टमेंट के मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस कार्यालय में भीषण आग लग गई है. अग्निकांड की सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया. घटना की सूचना फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को भी दी गई. अग्निशमन विभाग की टीम दमकल की गाड़ियों के साथ मौके पर तत्‍काल पहुंच कर आग बुझाने में जुट गई. इस दौरान बचाव टीम ने दो महिलाओं को सफलतापूर्वक रेस्‍क्‍यू किया. अपार्टमेंट में कई और लोगों के फंसे होने की सूचना है.  आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉट सर्किट की वजह से आग लगी होगी.

    मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस का ऑफ‍िस कृष्‍णा प्‍लाजा अपार्टमेंट के फर्स्‍ट फ्लोर पर स्थित है. यह अपार्टमेंट धनबाद के व्‍यस्‍ततम बैंक मोड़ इलाके में स्थित है. मैक्स लाइफ इंश्योरेंस के कार्यालय में आगलगी की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हर तरफ धुआं ही धुआं नजर आने लगा. बता दें कि मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने कार्यालय से धुआं निकलता देख किसी अनहोनी की आशंका को लेकर आनन-फानन में अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दे दी. जानकारी के मुताबिक,  आसपास काफी लोग फंसे हुए हैं. कुछ लोगो को सुरक्षित निकालने की भी खबर है.

    मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस के कार्यालय में आग लगने के बाद हर तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा था. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

    कुछ दिनों पहले ही बैंक मोड़ बाजार में 11 हजार की हाई वोल्टेज तार अचानक से गिर गया था. इसकी चपेट में आने से तीन लोग घायल हो गए थे. घायलों में एक महिला, एक मासूम बच्ची और गोलगप्‍पे बेचने वाले दुकानदार शामिल था. हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने वाले 3 में से दो की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

    प्रेम प्रसंग में बैंक कर्मचारी की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्‍या

    यह घटना बैंक मोड़ बाजार के उर्मिला टावर के पास हुई थी और पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया का. सीसीटीवी फुटेज में स्‍पष्‍ट देखा जा सकता था कि मार्केट में एक गुपचुप दुकान के पास कई लोग खड़े थे और वहीं कैसे अचानक हाई टेंशन तार गिर गया. इसकी चपेट में वहां मौजूद तीन लोग आ गए. तार के नीचे गिरते ही धमाका सा हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज