Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस MLA संजय यादव के बेटे ने की आत्महत्या, लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली

कांग्रेस MLA संजय यादव के बेटे ने की आत्महत्या, लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली

संजय यादव के बेटे विभु यादव को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

संजय यादव के बेटे विभु यादव को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Jabalpur Crime News : जबलपुर में बरगी से विधायक संजय यादव (Congress MLA Snajay Yadav) के बेटे विभु ने घर पर रखी लाइसेंसी पिस्टल से सुसाइड कर ली. गोली सीधे उनके सिर में जा लगी. गोली की आवाज सुनकर घर वाले दौड़े तब तक विभु खून से लथपथ होकर गिर पड़े थे. उन्हें फौरन निजी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक विभु की मौत हो चुकी थी.

अधिक पढ़ें ...

जबलपुर. जबलपुर के कांग्रेस विधायक संजय यादव (Congress MLA Snajay Yadav) के बेटे विभु यादव ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. उन्होंने अपने घर पर लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. विभु 16 साल के थे. आत्महत्या की सही वजह अभी पता नहीं चल पायी है. मौके से 4 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है “ मेरे मम्मी, पापा और भाई सब अच्छे हैं. मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है. मैं अब अपने दोस्त के पास जा रहा हूं”.

जबलपुर में बरगी से विधायक संजय यादव (Congress MLA Snajay Yadav) के बेटे विभु ने घर पर रखी लाइसेंसी पिस्टल से सुसाइड कर ली. गोली सीधे उनके सिर में जा लगी. गोली की आवाज सुनकर घर वाले दौड़े तब तक विभु खून से लथपथ होकर गिर पड़े थे. उन्हें फौरन निजी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक विभु की मौत हो चुकी थी. ये हादसा विधायक के हाथी ताल वाले घर पर हुआ.

FSL की टीम पहुंची
सुसाइड की खबर मिलते ही FSL की टीम विधायक संजय यादव के घर पहुंची. सुसाइड के कारणों और तथ्यों की बारीकी से जांच की जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस के मुताबिक एक गोली विभू के सिर में लगी है. बाकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें-Suspicion of conversion : मिशनरी छात्रावास में आदिवासी बच्चियों को पढ़ाई जा रही थी बाइबिल…

 कमलनाथ ने जताया शोक
पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने संजय यादव के बेटे के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि मेरे करीबी साथी, विधायक संजय यादव के पुत्र विभु यादव के निधन की बेहद दुखद ख़बर मिली. उनके परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं हैं. ईश्वर विभु को अपने श्रीचरणो में स्थान और परिवार को को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे.
खबर मिलते ही कांग्रेस नेताओं और शुभचिंतकों का अस्पताल पहुंचना शुरू हो गया. संजय यादव बरगी से विधायक हैं.

Tags: Jabalpur crime, Jabalpur news, Madhya pradesh latest news, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर