BJP की रैली में कलराज मिश्र का विवादित बयान, सुरजेवाला ने शेयर किया ये VIDEO

BJP की रैली में कलराज मिश्र का विवादित बयान, सुरजेवाला ने शेयर किया ये VIDEO
कलराज मिश्र (PTI)

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस रैली का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सुरजेवाला का दावा है कि कलराज ने रैली में कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे लोगों को कथित रूप से 'गोली मारने' की बात कही. हालांकि, कलराज मिश्र ने इस वीडियो को झूठा बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2019, 10:08 AM IST
  • Share this:
हरियाणा के फरीदाबाद में रविवार की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की 'विजय संकल्प रैली' के दौरान वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र का एक बयान चर्चा में है. हरियाणा लोकसभा के प्रभारी कलराज मिश्र ने स्थानीय नेता और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ इस रैली में हिस्सा लिया. इस दौरान लोग कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारे लगाने लगे. जिसके बाद गुस्साए कलराज मिश्र ने लोगों से कहा कि वो कृष्णपाल गुर्जर का नाम लेना बंद करें, सिर्फ मोदी का नाम लें. क्योंकि, यहां के लोग सिर्फ मोदी को पसंद करते हैं; कृष्णपाल को नहीं.

लोकसभा चुनाव: UP में कांग्रेस के 'अच्छे दिन' लाने के लिए 'ब्राह्मण' ही क्यों हैं प्रियंका की पसंद

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस रैली का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सुरजेवाला का दावा है कि कलराज ने रैली में कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे लोगों को कथित रूप से 'गोली मारने' की बात कही. हालांकि, कलराज मिश्र ने इस वीडियो को झूठा बताया है.



कांग्रेस प्रवक्ता ने सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ' भाजपा की हिंसक मानसिकता का ताज़ा नमूना. कलराज मिश्र जी ने फरीदाबाद सांसद के विरोध में नारे लगाने वालों को धमकी भरे लहजे में कहा- "अगर यह उनका प्रदेश होता तो इस तरह गड़बड़ करने वालों को वह स्टेज से उतरकर गोली मार देते". क्या ये है भाजपा का संदेश है- "सवाल पूछो तो गोली खाओ!" सुनिये!
लोकसभा चुनाव 2019: क्या UP में कांग्रेस की किस्मत बदल पाएंगी प्रियंका गांधी?सुरजेवाला के इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद कलराज मिश्र ने भी जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया, "कांग्रेस का जनता को मूर्ख बनाने का ताज़ा नमूना. मेरा भाषण मेरे FB पेज पर सुन लीजिये. मैंने कहा था: अगर मेरा प्रदेश होता तो मैं नीचे उतर के वही बात करता. सूरजेवाला जी ऐसी ओछी हरकत आपको शोभा नही देती, जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं और जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें."कलराज के बाद कृष्णपाल गुर्जर ने भी ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा. ट्विटर पर उन्होंने लिखा, "झूठ की भी कोई सीमा होती है. इतने सफेद झूठ दिन दहाड़े बोल लिए हैं कि अब हर तरह के झूठ में एक्सपर्ट हो गए हैं. साफ साफ सुनाई दे रहा है, अगर मेरा प्रदेश होता तो मैं नीचे उतर के वही बात करता. यह रहा लिंक:"


वहीं, कृष्ण पाल गुर्जर ने बाद में कहा, 'आज का कार्यक्रम लोकसभा चुनाव की तैयारियां और आगे की रणनीति को लेकर था, जिसमें कुछ लोगों ने विरोध किया. सब अपने ही लोग हैं और कोई खास विरोध नहीं है.'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading