भारत के स्वतंत्रता दिवस पर अमेरिका ने कहा ‘मां तुझे सलाम’, वायरल हुआ Video

भारत के स्वतंत्रता दिवस (Independence Day of India) के मौके पर अमेरिकी दूतावास (US Embassy) के इस वीडियो ने सेलिब्रेशन को कई गुना बढ़ा दिया है. एआर रहमान के ‘मां तुझ सलाम’ गाने को Joshua Pollock ने निर्देशित किया है.

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 11:13 AM IST
भारत के स्वतंत्रता दिवस पर अमेरिका ने कहा ‘मां तुझे सलाम’, वायरल हुआ Video
स्वतंत्रता दिवस के मौक पर अमेरिकी दूतावास ने वीडियो जारी किया
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 11:13 AM IST
देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day)  मना रहा है. हर ओर जश्न का माहौल है और आजादी के लिए लड़े दीवानों की याद में देशभक्ति के नारे गूंज रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अमेरिकी दूतावास (US Embassy) ने देशभक्ति से लबरेज एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अमेरिकी दूतावास (US Embassy) के इस वीडियो ने सेलिब्रेशन को कई गुना बढ़ा दिया है. दरअसल, मशहूर भारतीय सिंगर ए. आर. रहमान का गाना 'बंदे मातरम' को लेटेस्ट वर्जन में पेश किया गया है. जिसमें भारतीय लोगों के अलावा दिल्ली के कनॉट प्लैस को बड़ी ही शान से दिखाया है.



ए. आर. रहमान के ‘मां तुझ सलाम’ गाने को Joshua Pollock ने निर्देशन दिया है. जिसमें वह वायलिन बजाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

PM मोदी का विपक्ष पर वार- आर्टिकल 370 इतना अच्छा था तो स्थाई क्यों नहीं किया, क्योंकि आप में हिम्मत नहीं थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...