अपना शहर चुनें

States

मंगेतर के साथ जिम में पसीना बहाते दिखे हार्दिक पंड्या, भाई-भाभी भी आए नजर

नताशा स्टानकोविच और हार्दिक पंड्या लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. (फाइल फोटो)
नताशा स्टानकोविच और हार्दिक पंड्या लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. (फाइल फोटो)

पूरे भारत में लॉकडाउन के कारण हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन समय बिता रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इस समय लगभग सभी क्रिकेटर अपने घर पर परिवार वालों के साथ क्वारंटाइन समय बिता रहे हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण स्थगित हो चुके क्रिकेट मैच के बाद लॉकडाउन ने सभी को घरों से बाहर न निकलने पर मजबूर कर दिया है. खिलाड़ी जिम भी नहीं जा पा रहे हैं. हालांकि भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के साथ घर पर ही पूरा जिम खोला हुआ है जहां इन दिनों उनका काफी समय बीत रहा है.

पूरे परिवार के साथ जिम करते दिखे पंड्या
पंड्या भाई ही नहीं बल्कि इस जिम में क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी और हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा भी साथ में पसीना बहाती दिखी. हार्दिक पंड्या ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनकी मंगेतर नताशा स्टोनकोविच के अलावा बड़े भाई क्रुणाल और पंखुड़ी भी मौजूद थी. पंड्या ने कैप्शन में लिखा, 'फन सेशन विद माय बेबीज'. इसके अलावा पंखुड़ी ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों भाई नाचते दिख रहे हैं वहीं नताशा जिम करती दिखीं.





इससे पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) नताशा (Natasa Stankovic) ने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर बेहद रोमैंटिक फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में नताशा बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या के साथ बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं.

वापसी नहीं कर पाए हार्दिक पंड्या
हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज काफी अहम थी जिसमें वह छह महीने बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले थे. हालांकि उनकी किसमत खऱाब निकली और सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में होना था हालांकि बारिश के कारण वह रद्द हो गया. इसके बाद बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण साउथ अफ्रीका की सीरीज को रद्द कर दिया.

आज ही के दिन सहवाग ने ठोके थे 2 तिहरे शतक, खत्म कर दिया था 496 विकेट लेने वाले गेंदबाज का करियर!

कोरोना वायरस के दौरान भी ड्यूटी कर रहे क्रिकेटर की आईसीसी ने की जमकर तारीफ, कहा- असल हीरो हैं आप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज