IPL 2021: दीपक चाहर का खुलासा, पहले मैच के बाद पंजाब के खिलाफ न खेलने के लिए कहा गया था

चेन्नई के पेसर दीपक चाहर ने 4 ओवर में मात्र 13 रन देकर पंजाब किंग्स के 4 बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजा. (PTI)

चेन्नई के पेसर दीपक चाहर ने 4 ओवर में मात्र 13 रन देकर पंजाब किंग्स के 4 बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजा. (PTI)

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने उन्‍हें खेलने से मना करने वाले व्‍यक्ति को कहा कि अगर वह पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाफ नहीं खेलते तो यह प्रदर्शन कैसे निकलकर सामने आता

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 10:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के स्‍टार गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाफ आईपीएल (IPL 2021) में अपनी सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी करते हुए टीम को इस सीजन की पहली जीत दिला दी. चाहर ने पंजाब के खिलाफ 13 रन देकर 4 विकेट लिए, जो आईपीएल के इतिहास में उनकी सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी है. मैच के बाद टीम के साथी शार्दुल ठाकुर ने चाहर का इंटरव्‍यू लिया. जिसमें चाहर ने खुलासा किया कि पहले मैच के बाद उन्‍हें पंजाब के खिलाफ खेलने के लिए मना किया गया था.

चाहर ने कहा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेले पिछले मैच में उन्‍होंने आम गेंदबाजी की थी, ज्‍यादा खराब या फिर ज्‍यादा अच्‍छी गेंदबाजी नहीं की. 36 रन दिए. हाई स्‍कोरिंग मैच था, मगर मैच खत्‍म होने के बाद जब वह अपने कमरे में गए तो सोशल मीडिया देखने लगे. चाहर ने बताया कि सोशल मीडिया पर उनके पास एक लड़के का मैच आया था और उस लड़के ने कहा कि भाई आप बहुत अच्‍छे गेंदबाज हो, मगर एक निवेदन है कि अगला मैच मत खेलना.



यह भी पढ़ें : 
IPL 2021: विकेट लेते ही तमिल एक्‍टर विजय की तरह डांस करने लगे ब्रावो, रायडू की छूटी हंसी

IPL 2021: एमएस धोनी पर लगा भारी जुर्माना तो अब समय से पहले ही खत्‍म कर दिए 20 ओवर्स





नहीं खेलते तो प्रदर्शन कैसे नजर आता 


चाहर ने कहा कि यहां पर उम्‍मीदें काफी अधिक हैं और आपको हर मैच में प्रदर्शन करना होता है. उन्‍होंने कहा कि पंजाब के खिलाफ उनका यह प्रदर्शन सोशल मीडिया वाले उस लड़के के लिए है. वह देखें कि अगर वे मैच नहीं खेलते तो यह प्रदर्शन नहीं आता. उन्‍होंने कहा कि अगर एक खिलाड़ी एक मैच में अच्‍छा नहीं कर पाया तो आप उसे खराब साबित कर देते हो. थोड़ा साथ दिया करो.

अपने प्रदर्शन पर चाहर ने कहा कि वह अहम समय पर फॉर्म में लौटे. टीम के लिए यह मैच जीतना जरूरी था, क्‍योंकि पहला मैच हार गए थे और एक अच्‍छी शुरुआत चाहिए थी. काफी खुशी है कि वो योगदान दे पाए. उन्‍होंने कहा कि पंजाब के खिलाफ खुद के प्रदर्शन को देखकर वह कह सकते हैं वानखेड़े उनका पसंदीदा मैदान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज