IPL 2021: श्रेयस गोपाल ने बुमराह, अश्विन का गेंदबाजी एक्शन किया कॉपी, वायरल हो रहा वीडियो

RR के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो जसप्रीत बुमराह और रविचंद्नन अश्विन के गेंदबाजी एक्शन की कॉपी करते नजर आए. (Rajasthan Royals Twitter)

RR के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो जसप्रीत बुमराह और रविचंद्नन अश्विन के गेंदबाजी एक्शन की कॉपी करते नजर आए. (Rajasthan Royals Twitter)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्पिनर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) का टीम ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो मुंबई इंडियंस के तेज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन(R Ashwin) और केकेआर के गेंदबाज हरभजन सिंह(Harbhajan Singh) के एक्शन की कॉपी करते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 4:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्पिनर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में मैदान पर तो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. लेकिन उससे बाहर जरूर अपने अंदाज से लोगों को प्रभावित करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. गोपाल का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स(RR) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें वो मुंबई इंडियंस के तेज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन(R Ashwin) और केकेआर के गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के एक्शन की कॉपी करते नजर आए.

ये वीडियो गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ मैच से पहले का बताया जा रहा है. इसमें टीम के प्रैक्टिस सेशन में फुर्सत के पल मिलने के बाद गोपाल ने भारतीय गेंदबाजों की नकल उतारनी शुरू कर दी. उन्होंने शुरुआत बुमराह से की और काफी हद तक वो मुंबई के इस गेंदबाज के एक्शन की नकल करने में सफल रहे. इसके बाद उन्होंने दिल्ली के ऑफ स्पिनर अश्विन और फिर हरभजन के गेंदबाजी एक्शन की हुबहू कॉपी की.



गोपाल को आईपीएल 2021 में अब तक विकेट नहीं मिला
इस मैच में गोपाल को प्लेइंग-11 में मौका मिला था. लेकिन वो न तो बल्ले से और न ही गेंद से कुछ खास कमाल दिखा सके. गोपाल ने गेंदबाजी के दौरान 3 ओवर में 35 रन दिए, जबकि बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए 7 रन जोड़े. इससे पहले, वो 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ भी उतरे थे. लेकिन उस मुकाबले में भी इस लेग स्पिनर ने तीन ओवर में 40 रन दिए थे और वो एक भी विकेट नहीं ले पाए थे.

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका, टी नटराजन हुए टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल आईपीएल में शतक लगाने वाले 18वें भारतीय, 18वें मैच में किया कारनामा



राजस्थान अंक तालिका में आखिरी स्थान पर

आरसीबी के खिलाफ मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए थे. जवाब में आरसीबी ने विराट कोहली (72) और देवदत्त पडिक्कल (101) रन की पारी की बदौलत 16.3 ओवर में ही 181 रन बनाकर मैच जीत लिया. राजस्थान का इस साल आईपीएल में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. टीम ने अब तक चार मैच खेले हैं और इसमें से उसे तीन में हार मिली है. राजस्थान अंक तालिका में आठवें स्थान पर है. टीम का अगला मैच शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है. ये मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज