लाइव टीवी

COVID-19: ईरान में फंसे हैं इस भारतीय क्रिकेटर के पिता, पीएम मोदी से लगाई बचाने की गुहार

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 6:27 PM IST
COVID-19: ईरान में फंसे हैं इस भारतीय क्रिकेटर के पिता, पीएम मोदी से लगाई बचाने की गुहार
क्रिकेटर आनंद राजन ने मांगी पीएम मोदी से मदद

कोरोना वायरस (COVID-19) ने ईरान में तबाही मचाई हुई है, वहां तकरीबन 2800 लोगों की इस महामारी से मौत हो चुकी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने इस वक्त पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है और सभी देशों ने इस महामारी से बचने के लिए अपनी सीमाएं बंद कर ली हैं. वहीं मोदी सरकार दूसरे देशों में फंसे भारतीय नागरिकों को लगातार हिंदुस्तान वापस लाने के काम में जुटी हुई है. लेकिन आपको बता दें मध्य प्रदेश के रणजी क्रिकेटर और इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके आनंद राजन (Anand Rajan) के पिता अब तक ईरान में फंसे हुए हैं. ईरान (Iran) में कोरोना वायरस ने तबाही मचाई हुई है और वहां 2800 लोग इस महामारी से अपनी जान गंवा चुके हैं.

ईरान में हैं आनंद राजन के पिता
भले ही ईरान में फंसे कई भारतीयों को मोदी सरकार वापस भारत ला चुकी है लेकिन आनंद राजन के पिता अब भी ईरान में फंसे हुए हैं. मंगलवार को आनंद राजन (Anand Rajan) ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री कार्यालय यानी पीएमओ से मदद मांगी है.

आनंद राजन ने ट्विटर पर लिखते हुए जानकारी दी कि उनके पिता वी. राजन उड़ान के लिए तैयार हैं और वो अपने मेडिकल चेकअप का इंतजार कर रहे हैं. आनंद राजन ने ईरान में भारतीय राजदूत धामू गद्दाम से मदद की गुजारिश की.



आनंद राजन ने किया ट्वीट




आनंद राजन ने ट्वीट किया, 'धामू गद्दाम सर मेरी मदद कीजिए. मुझे उम्मीद है कि आपकी मेरे पिता वी राजन से बात हुई होगी. वो काजविन में रहते हैं और अपने मेडिकल चेकअप का इंतजार कर रहे हैं. उन्हें तुरंत भारत लाने में मेरी मदद कीजिए.' आनंद राजन ने पीएम मोदी, पीएमओ और विदेश मंत्री जयशंकर को टैग करते हुए पूछा, 'मेरे पिता जो भारतीय नागरिक हैं उन्हें अब तक भारत लाया जाना बाकी है. उन्हें वापस लाने की प्रक्रिया कब शुरू होगी. मैं काफी समय से गुहार लगा रहा हूं सर.'

आनंद राजन ने सचिन और गेल जैसे खिलाड़ियों को आउट किया है


कौन हैं आनंद राजन?
बता दें आनंद राजन (Anand Rajan) दायें हाथ के तेज गेंदबाज हैं जो मध्य प्रदेश के लिए 40 फर्स्ट क्लास मैच और 20 लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं. आनंद राजन ने 2011 आईपीएल में हैदराबाद के लिए डेब्यू किया था. अपने पहले ही मैच में आनंद राजन ने 3 विकेट झटके थे, जिसमें सचिन तेंदुलकर और कायरन पोलार्ड का विकेट भी शामिल था. बता दें आनंद राजन ने आईपीएल में 8 मैचों में 8 विकेट झटके. हालांकि उन्होंने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2013 में खेला, जिसके बाद उन पर किसी टीम ने दांव नहीं लगाया.

धोनी के भविष्‍य पर इस दिग्‍गज ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

इन दिग्‍गज क्रिकेटर्स पर भी टूटा Coronavirus का कहर, खत्‍म हुआ करियर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading